ठंड में टॉपलेस होकर अखबार पढ़ती दिखीं 'आश्रम' की बबिता! यूजर बोला- 'काश मैं न्यूजपेपर होता' |

ठंड में टॉपलेस होकर अखबार पढ़ती दिखीं ‘आश्रम’ की बबिता! यूजर बोला- ‘काश मैं न्यूजपेपर होता’

बॉबी देओल (Bobby Deol) की वेब सीरीज आश्रम (Aashram) में इंटीमेट सीन करने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिया रहती हैं और खुद से जुड़ी पोस्ट्स शेयर कर अक्सर धूम मचाते हुए नजर आती हैं।

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:58 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:58 pm IST

Tridha Choudhury topless : बॉबी देओल (Bobby Deol) की वेब सीरीज आश्रम (Aashram) में इंटीमेट सीन करने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिया रहती हैं और खुद से जुड़ी पोस्ट्स शेयर कर अक्सर धूम मचाते हुए नजर आती हैं। ऐसे में अब उन्होंने अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर कर तहलका मचा दिया है, लोगों ने सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ ला दी है।

त्रिधा चौधरी ने इंस्टाग्राम (Tridha Choudhury instagram) पर अपनी जो फोटो शेयर की है, इसमें उन्हें बालों में टावल लपेटे, चश्मा लगाए और अखबार पढ़ते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के सामने ब्रेकफास्ट के अलग-अलग आइटम्स रखे हुए हैं, त्रिधा की फोटो (Tridha Choudhury photo) पर लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं कई तो उन पर फिदा हैं।

एक यूजर तो उनकी तस्वीर देख उन पर भड़का हुआ दिख रहा है. उसने लिखा, ‘ये अखबार भी हटा देती और जो थोड़ा कपड़ा पहना है ये भी निकाल देती… लाज शरम तो है नहीं बबिता देवी’। इसके साथ ही दूसरे ने लिखा, ‘कोई न्यूजपेपर को आग लगाओ.’ तीसरे ने लिखा, ‘अगले जनम न्यूजपेपर बनना है’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘काश मैं न्यूजपेपर होता’ इसी तरह से लोग उनकी फोटो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में कमेंट्स की झड़ी लगा दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

त्रिधा चौधरी बॉबी देओल (Tridha Choudhary bobby deol) के साथ वेब सीरीज (Web Series) ‘आश्रम’ (Aashram) में नजर आ चुकी हैं, उनके साथ उन्होंने वेब सीरीज में इंटीमेट सीन्स (Web series intimate scene) देकर काफी तहलका मचा दिया था। चारों ओर उनकी ही चर्चा रही थी।

read more: फिर एक शर्मनाक वारदात! 4 नाबालिगों ने किया युवती से गैंगरेप, ट्रेन से भागने की फिराक में 3 आरोपी गिरफ्तार

read more: तीसरी लहर में हुई मौतों में 60 फीसदी मरीजों ने नहीं ली वैक्सीन: सर्वे