Ban on release of film Pathan in Maharashtra

अब इस राज्य में भी रिलीज नहीं होगी फिल्म पठान! ​भाजपा नेता ने दी धमकी

अब इस राज्य में भी रिलीज नहीं होगी फिल्म पठान! ​भाजपा नेता ने दी धमकी! Ban on release of film Pathan in Maharashtra

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2022 / 10:02 AM IST, Published Date : December 17, 2022/10:02 am IST

नईदिल्ली। Ban on release of film Pathan in Maharashtra बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ को लेकर घमासान मचा हुआ है। हर तरफ लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे है। रिलीज होने से पहले ही फिल्म विवादों में आ गई है। हाल ही में इस​ फिल्म का एक गाना ‘बेशरंम रंग’ रिलीज हुआ है। जिसके बाद लगातार इसका विरोध की बाढ़ आ गई है। फिल्म को मध्यप्रदेश में रिलीज होने से रोक लगा दी गई है। वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र में भी अब फिल्म की रिलीज पर बैन लग सकती है। महाराष्ट्र के भाजपा नेता राम कदम का कहना है कि अगर इस पर सफाई सामने नहीं आती है तो फिल्म राज्य में नहीं चल पाएगी।

Read More: अब सरकारी उपकरणों में नहीं कर पाएंगे इस एप्प का इस्तेमाल, गवर्नर ने लगाया प्रतिबंध

राम कदम ने बिकिनी विवाद को लेकर मीडिया से की बात

Ban on release of film Pathan in Maharashtra राम कदम ने भगवा बिकनी को लेकर मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि कोई भी फिल्म हो या ​सीरियल हिंदु की भावनाओं को ठेस पहुंचाएगा। वो महाराष्ट्र में नहीं चल पाएगी। आपको बता दें कि राम कदम ने फिल्म को लेकर ट्वीट भी किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘पठान फिल्म को देश के कई साधू , संत, महात्मा सहित सोशल मीडिया पर भी कई हिंदू संघटन तथा करोड़ो लोग इस फिल्म को विरोध कर रहे हैं। महाराष्ट्र मे वर्तमान मे हिंदुत्व विचारधारा वाली सरकार है।

Read More: कथावाचक ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, अश्लील तस्वीरों के जरिए करता था ब्लैकमेल, और फिर… 

आपको बता दें कि विरोध भोपाल में कुछ संगठनों के लोग सड़क पर उतरे और उन्होंने फिल्म पर प्रतिबंध की मांग की। बजरंग दल और इससे जुड़े कुछ संगठनों के कार्यकर्ता एकत्रित हुए और पठान के विरोध के साथ ही शाहरुख और अभिनेत्री दीपिका के खिलाफ भी नारेबाजी की। इनका कहना है कि फिल्म के रिलीज हुए गाने में अश्लीलता है और यह हमारी संस्कृति के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि फिल्म पर प्रतिबंध लगना चाहिए, अन्यथा वे यहां इसका प्रदर्शन नहीं होने देंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें