Sunny Deol's bungalow will be auctioned

नीलाम होने वाला है सनी देओल का बंगला, बैंक ने भेजा नोटिस, जानें क्या है पूरा मामला

नीलाम होने वाला है सनी देओल का बंगला, बैंक ने भेजा नोटिस, जानें क्या है पूरा मामला! Sunny Deol's bungalow will be auctioned

Edited By :   Modified Date:  August 20, 2023 / 01:07 PM IST, Published Date : August 20, 2023/12:58 pm IST

मुंबई। Sunny Deol’s bungalow will be auctioned बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘गदर2’ इन दिनों सिनेमाघरों में बवाल मचा रही है। पिछले हफ्ते रिलीज हुई इस फिल्म ने अब तक के रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है। जिसके बाद अब बॉलीवुड के कमाउ फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। फिल्म ने 9 दिनों में 400 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है, लेकिन इस बीच सनी देओल की मुसीबत बढ़ते नजर आ रही है।

Read More: निःशुल्क बस सेवा की घोषणा पर अमल, सरकार ने मांगी विद्यार्थियों की जानकारी

Sunny Deol’s bungalow will be auctioned दरअसल, सनी देओल के एक बड़ी प्रॉपटी पर खतरा मंडरा रहा है। उनपर आरोप है कि उन्होंने बैंक से एक बड़े अमाउंट का लोन लिया था जिसे वे चुका नहीं पाए। सनी देओल ने लोन के लिए मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपना विला, जिसका नाम ‘सनी विला’ है, मॉर्टगेज पर दिया था। इसके बदले उन्हें बैंक को तकरीबन 56 करोड़ रुपये चुकाने थे, जो अभी तक नहीं चुकाए गए हैं। बैंक ने अब उनकी प्रॉपर्टी की नीलामी के लिए एक विज्ञापन भी जारी किया है। नॉटिफिकेशन के मुताबिक ऑक्शन 25 सितंबर को किया जाएगा और इस ऑक्शन के लिए बेसिक प्राइज लगभग 51.43 करोड़ रुपये रखा गया है।

Read More: डबल मर्डर से मची सनसनी: रिटायर्ड टीचर और ठेकेदार की सरेआम गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप… 

क्या है मामला?

बैंक ऑफ बड़ौदा ने सनी देओल के विला की नीलामी का विज्ञापन निकाला है। सनी ने बैंक से एक बड़े अमाउंट का लोन लिया था। इस लोन के लिए उन्होंने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपना विला, जिसका नाम ‘सनी विला’ है, मॉर्टगेज पर दिया था। इसके बदले उन्हें बैंक को ऑलमोस्ट 56 करोड़ रुपये चुकाने थे, जो अभी तक नहीं चुकाए गए हैं।

Read More: एक्शन मोड पर आई पुलिस तो गाड़ी लेकर भागते नजर आए यादवजी, ठाकुरजी लिखवाने वाले, 100 से ज्यादा वाहन चालकों का कटा चालान

ये लोन और इसपर लगा ब्याज वसूलने के लिए बैंक ने इस प्रॉपर्टी को नीलाम करने का फैसला किया है। बैंक का विज्ञापन बताता है कि ‘सनी विला’ की नीलामी 25 सितंबर को होगी। इस नीलामी के लिए प्रॉपर्टी का रिजर्व प्राइस 51.43 करोड़ रुपये रखा गया है।

Read More: Tomato Rates today: घट गए टमाटर के दाम, अब मात्र इतने रुपए में मिलेगा टमाटर, जानें आपके शहर का भाव 

बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रहे सनी देओल

सनी के फिल्म करियर की बात करें तो ‘गदर 2’ के साथ, उनका भौकाल फिर से थिएटर्स में लौट आया है। बॉक्स ऑफिस पर तूफानी स्पीड से कमाई कर रही इस फिल्म ने सिर्फ 8 ही दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। शनिवार के कलेक्शन के बाद 9 दिन में फिल्म की कमाई 335 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गई है। जल्द ही ‘गदर 2’ सनी के खाते में 400 करोड़ कमाने वाली फिल्म बनकर दर्ज होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें