निक जोनास से पहले इस एक्टर को प्रियंका चोपड़ा का पति बनाना चाहता था परिवार,  एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा | Before Nick Jonas, family wanted to make this actor Priyanka Chopra's husband, big reveal of actress

निक जोनास से पहले इस एक्टर को प्रियंका चोपड़ा का पति बनाना चाहता था परिवार,  एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा

निक जोनास से पहले इस एक्टर को प्रियंका चोपड़ा का पति बनाना चाहता था परिवार,  एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:37 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:37 am IST

मुंबई। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपना जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के बारे में हाल ही में एक अहम खुलासा हुआ है, शुरुआत से ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा अपने से जुड़े कई दिलचस्प किस्सों को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं।

read more: मैग्जीन कवर के लिए न्यूड पोज! दिया था.. एक्ट्रेस ने कहा ‘मुझे नहीं है कोई पछत…

दरअसल एक रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने खुलासा किया था कि उनका परिवार चाहता था कि प्रियंका की शादी ‘देवों के देव महादेव’ में भगवान शिव का किरदार निभाने वाले अभिनेता मोहित रैना (Mohit Raina) से हो जाए। प्रियंका ने यह भी बताया कि उनके परिवार को लगता था कि मोहित एक संस्कारी, ईमानदार और यंग लड़का है। वह एक शानदार एक्टर भी है, जो प्रियंका चोपड़ा के लिए बेस्ट मैच है।

read more: एक्ट्रेस शहनाज गिल के हॉट वीडियो पर फिदा हुए फैंस, देखिए ग्लैमरस अव…

वहीं जब मोहित को इस बात की जानकारी दी गई कि प्रियंका चोपड़ा का परिवार उन्हें पसंद करता है तो एक्टर ने कहा कि वो किसी दूसरे जन्म में प्रियंका के सपनों के राजकुमार बनकर आएंगे, मोहित रैना के करियर के शुरुआती दिनों में यह चर्चा रही थी कि वह मौनी रॅाय को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों ने इस बारे में कुछ नहीं बोला।