Bhabhi Ji Ghar Par Hai Fame Deepesh Bhan Passes Away

’भाभीजी घर पर है’ के दिग्गज एक्टर का निधन, क्रिकेट खेलने के दौरान गिर पड़े थे बेहोश होकर

’भाभीजी घर पर है’ के दिग्गज एक्टर का निधन, क्रिकेट खेलने के दौरान गिर पड़े थे बेहोश होकर! Bhabhi Ji Ghar Par Hai Fame Deepesh Bhan Passes Away

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:55 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:55 am IST

मुंबईः Deepesh Bhan Death news मायानगरी मुंबई से एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल पॉपुलर टीवी सीरियल ’भाभीजी घर पर है’ के एक अभिनेता दीपेश भान का कल निधन हो गयां। बताया जा रहा है कि क्रिकेट खेलने के दौरान वे अचानक गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि दीपेश भान लंबे समय से शो से जुड़े हुए थे और उन्होंने सीरियल मलखान सिंह का किरदार निभाया था। अभिनेता के निधन की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है।

Read More: खराब मौसम के चलते केंद्रीय मंत्री का दौर हुआ निरस्त, वीडियो कॉल पर अभिवादन किया स्वीकार 

Deepesh Bhan Passes Away  मिली जानकारी के मुताबिक, दीपेश शुक्रवार को क्रिकेट खेल रहे थे, लेकिन क्रिकेट खेलते समय वह अचानक गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। और यहां पर डॉक्टरों ने अभिनेता को मृत घोषित कर दिया। असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत के साथ-साथ एक्टर वैभव माथुर ने भी दीपेश भान के निधन की खबर को कंफर्म किया है। उन्होंने दीपेश के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए बताया कि हां अब वह नहीं रहे हैं। इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है। बता दें कि शो में दीपेश और माथुर दो दोस्त की भूमिका में थे और दोनों का काफी ज्यादा पटती भी थी।

Read More: सुप्रीम कोर्ट ने अंबानी परिवार की सुरक्षा को लेकर कही ये बात, इन्हें लगेगा धक्का… 

दीपेश टीवी की दुनिया से लंबे समय से जुड़े हुए थे। ’भाभीजी घर पर हैं’ से पहले वह ’कॉमेडी का किंग कौन’, ’कॉमेडी क्लब’, ’भूतवाला’, ’एफआईआर’ समेत कई कॉमेडी शोज का हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा, उन्होंने आमिर खान के साथ भी काम किया है। वह आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के विज्ञापन में नजर आए थे और उन्होंने साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ’फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में काम किया था।

Read More: CTET 2022 Notification : खत्म हुआ इंतजार, CBSE ने जारी किया CTET का नोटिफिकेशन, जल्द कर सकेंगे आवेदन