Tiger 3 Advance Ticket Booking Option

Tiger 3 Release Date : लोगों को बड़ा तोहफा देने के लिए तैयार है भाईजान, बॉक्स ऑफिस पर बनेगा नया रिकॉर्ड

Tiger 3 Release Date : जनता को जितनी बेसब्री से दिवाली का इंतजार हैं, उतनी ही बेचैनी फैन्स में सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की रिलीज

Edited By :   Modified Date:  November 7, 2023 / 11:50 PM IST, Published Date : November 7, 2023/11:50 pm IST

मुंबई : Tiger 3 Release Date : जनता को जितनी बेसब्री से दिवाली का इंतजार हैं, उतनी ही बेचैनी फैन्स में सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की रिलीज को लेकर भी है, जो दीवाली पर एक बड़ा धमाका करने आ रही है। ट्रेलर और एक्शन से भरपूर वीडियो एसेट्स ने साफ कर दिया है कि इस बार सलमान खान एक्शन के स्तर को अगले स्तर तक बढ़ाने जा रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि सुपरस्टार ने एक रिकॉर्ड बनाया है, क्योंकि फिल्म में 12 एक्शन सीक्वेंस होंगे जो किसी जासूसी यूनिवर्स फिल्म में अब तक देखे गए सबसे ज्यादा एक्शन सीक्वेंस हैं।

यह भी पढ़ें : Esha Gupta ने गिराई हुस्न की बिजली, हॉटनेस ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान 

टाइगर 3 में दिखेंगे एक्शन सीक्वेंस

Tiger 3 Release Date :  इस फिल्म में सलमान खान बॉलीवुड के ओजी स्पाई के रूप में वापस आ रहे हैं और उनके आने का शोर हर तरफ मचा हुआ है। इसी के साथ टाइगर 3 एक रिकॉर्ड बनाने जा रही है क्योंकि इसमें किसी भी स्पाई यूनिवर्स फिल्म की तुलना में अब तक देखे गए सबसे अधिक एक्शन सेट होंगे। जी हां, सलमान टाइगर 3 में 12 एक्शन सीक्वेंस लेकर आएंगे।

इसके अलावा, टाइगर 3 पहले से ही बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही है क्योंकि फैन्स में फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर काफी क्रेज दिख रहा है। कह सकते है कि सलमान खान का स्टारडम अपना जलवा दिखा रहा है, जिसका नतीजा फिल्म की एडवांस टिकेट सेल से हो रही कमाई में देखा जा सकता है, वह भी बिना किसी प्रमोशन के। यह वास्तव में साबित करता है कि फिल्म इस दिवाली पर शानदार शुरुआत करेगी।

यह भी पढ़ें : Sunny Leone Sexy Video: Sunny Leone ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, शेयर किया बोल्डनेस से भरा वीडियो 

टाइगर 3 में दिखेगा नेक्स्ट लेवल एक्शन

Tiger 3 Release Date :  टाइगर 3 बड़े पर्दे पर नेक्स्ट लेवल का एक्शन लाने जा रही है। ऐसे में बिना शक यह फिल्म साल की सबसे हाई-ऑक्टेन फिल्म है जिसे दर्शक देखेंगे। ट्रेलर ने वास्तव में यह साफ कर दिया है कि इस बार, टाइगर 3 एक भव्य पैमाने पर होने वाली है जो बड़े पर्दे पर पहले कभी नहीं देखा गया है। बहुप्रतीक्षित टाइगर 3 में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 नवंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp