Bhojpuri Actress Dimple Singh Dance video on 'Lal Ghaghra song

Bhojpuri song: भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल सिंह ने पवन सिंह के ‘लाल घाघरा’ पर दिखाए गजब के हॉट मूव्स, ट्रेंड कर रहा है ये शानदार गाना

Bhojpuri actress dimple singh; Lal Ghaghra : भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल सिंह अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह लोगों के सामने अपनी....

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:32 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:32 am IST

Bhojpuri actress dimple singh; Lal Ghaghra : भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल सिंह अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह लोगों के सामने अपनी बातें खुलकर रखती हैं। वहीं अपनी हॉट और ग्लैमरस लुक से भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं। उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। उनकी इसी अदाओं पर फैंस मरते हैं। उन पर जान छिड़कते हैं। अपना खूब सारा प्यार लुटाते हैं। जमकर लाइक, कमेंट और शेयर करते हैं। वह फिल्मों और गानों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

Read More :  बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस ने ऐसे कपड़े पहन सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, तस्वीरें देख बेकाबू हुए फैंस 

इसी बीच डिंपल सिंह ने पवन सिंह के हिट गाने ‘लाल घाघरा’ पर स्टेज फाडू परफॉर्मेंस दी है, जिसका एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें उन्हें जबरदस्त डांस मूव्स दिखाते हुए देखा जा सकता है। ये कमाल का है। डिंपल सिंह ने अपना डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसे पवन सिंह को टैग करते हुए पावरस्टार को किंग बताया है। सोशल मीडिया पर सामने आए भोजपुरी एक्ट्रेस के वीडियो में देखा जा सकता है कि साड़ी में नजर आ रही हैं और इसमें बेहद ही प्यारी लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dimpal Singh (@dimpalsingh99)

Read More : Gold-Silver Rate Today : सोना-चांदी के दामों में हुआ बदलाव, यहां देखें आज के लेटेस्ट रेट 

इसमें वो पवन सिंह के गाने पर जोरदार तरीके से कमर लचका रही हैं। उनकी लचकती कमर पर हजारों लोग फिदा हो गए हैं। डिंपल की पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा, ‘जिओ हमर करेजा love u, ❤️❤️❤️❤️। ऐसेही धमाल मचाते रहिए। मैम अब आप भईया के साथ जब भी गाना kriyega, उस गाना का भईया के साथ रील जरूर बना लीजिएगा।’ दूसरे ने लिखा, ‘बवाल’। तीसरे ने लिखा, ‘सुपर से भी ऊपर एकदम जहर’। इसी तरह से लोग उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। उनके वीडियो को 47 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें कि पवन सिंह का गाना ‘लाल घाघरा’ अब तक यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। ये पांचवे नंबर पर ट्रेंडिंग लिस्ट में बना हुआ है।