Monalisa new bold video and photo on social media

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने गिराई हुस्न की बिजली, सोशल मीडिया पर शेयर किया बेहद बोल्ड वीडियो

Monalisa bold video : कुछ भोजपुरी एक्ट्रेसेज की फैन फॉलोइंग देखकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं। ऐसे में मोनालिसा के हुस्न पर मर मिटने वाले

Edited By :   Modified Date:  January 15, 2023 / 01:54 PM IST, Published Date : January 15, 2023/1:54 pm IST

मुंबई : Monalisa bold video : कुछ भोजपुरी एक्ट्रेसेज की फैन फॉलोइंग देखकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं। ऐसे में मोनालिसा के हुस्न पर मर मिटने वाले लोगों की भी कोई कमी नहीं है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस खुशी से झूम उठे।

यह भी पढ़ें : ‘SELFIEE’ का पहला लुक जारी, फैंस बोले अक्षय पर इमरान हाशमी भारी… 

स हद से ज्यादा सुंदर लग रही मोनालिसा

Monalisa bold video :  इस वीडियो के शुरुआत में मोनालिसा को खुशी से उछलते हुए देखा जा सकता है। अचानक से फ्रेम चेंज होता है और एक्ट्रेस कैजुअल से साड़ी लुक में आ जाती हैं। व्हाइट कलर की डिजाइनर साड़ी में एक्ट्रेस हद से ज्यादा सुंदर लग रही हैं।

यह भी पढ़ें : संतान प्राप्ति की मनोकामना लेकर ऐसे करते हैं पूजा, तो हो जाएं सतर्क, कभी पूरी नहीं होगी इच्छा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वीडियो देखते ही मदहोश हुए फैंस

Monalisa bold video :  वीडियो में आगे इस भोजपुरी एक्ट्रेस को वाइन कलर की साड़ी पहनकर स्टेज पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस के किलर लुक्स किसी के भी दिल पर छुरियां चला सकते हैं। इसके बाद एक्ट्रेस को रैड कलर की साड़ी में शूटिंग करते हुए देखा जा सकता है। मोनालिसा ने बैकग्राउंड में ‘घोड़े पे सवार’ सॉन्ग लगाया हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद जैसे एक्ट्रेस के फैंस क्रेजी ही हो गए।

यह भी पढ़ें : SA की गैब्रिएल ने जीता 71वें मिस यूनिवर्स का खिताब, भारत की हरनाज संधू ने पहनाया ताज… 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ वीडियो

Monalisa bold video :  सोशल मीडिया पर मोनालिसा का ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है। महज कुछ ही घंटों के अंदर इस वीडियो को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। कमेंट सेक्शन में कुछ लोग अपना फेवरेट लुक बताते नजर आए तो कुछ लोगों ने एक्ट्रेस से कहा कि बस कर दो, और कितना कहर ढाओगी। कुल मिलाकर इस वीडियो ने कई लोगों को एंटरटेन किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें