Bhojpuri Actress Namrata Malla shares Bold Bikini Photos on Social Media

समंदर किनारे बोल्ड हुई एक्ट्रेस Namrata Malla, नीले रंग की बिकिनी में आईं नजर, तस्वीरें देख फैंस के दिल में मची खलबली

समंदर किनारे बोल्ड हुई एक्ट्रेस Namrata Malla : Bhojpuri Actress Namrata Malla shares Bold Bikini Photos on Social Media

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:07 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:07 am IST

Actress Namrata Malla shares Bikini Photos भोजपूरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री नम्रता मल्ला अपनी हसीन अदाओं के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती है। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। समय-समय पर वह फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है।उनके चाहने वालों उनकी वीडियो देखते ही देखते दीवाने हो जाते हैं। नम्रता मल्ला रोजाना अपने दर्शकों से जुड़े रहने के लिए कभी किसी डायलॉग पर वीडियो बनाती हैं तो कभी बॉलीवुड या साउथ के गानों पर डांस करती दिखती हैं। अब एक बार फिर वह अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में है, जिसमें वह नीले कलर की बिकिनी में नजर आ रही है। उनकी अदाएं लोगों को उनका दीवाना बना रही हैं।

Read more : रिलीज से पहले ही ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने रचा इतिहास, ऐसा कारनामा करने वाली बनी पहली इंडियन फिल्म 

Actress Namrata Malla shares Bikini Photos दरअसल, मशहूर अभिनेत्री नम्रता मल्ला ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। वो बीच के किनारे पूरी मस्ती में नजर आ रही हैं। नीले कलर की बिकिनी में नम्रता मल्ला बहित ही बोल्ड नजर आ रही हैं। उन्होंने अलग-अलग पोजेज में कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बेहद गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं। बिकिनी के साथ नम्रता ने एक लॉन्ग श्रग कैरी किया हुआ है । नम्रता का ये स्टाइल देख कर शायद ही कोई उन पर से अपनी नजरें हटा पायेगा।

Read more :  HAPPY NEW YEAR! आज से नए साल की हुई शुरूआत, चांद देखने के बाद मुहर्रम माह की हुआ शुरू 

नम्रता मल्ला की हॉटनेस पर फैंस भी फिदा हो गए हैं। उनके फिगर की भी लोग जमकर तारीफ करते हैं। एक शख्स ने उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘सेक्सी लेडी’। वहीं नम्रता ने खुद इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है, ‘साइलेंस को आपके लिए बोलने दें।’ नम्रता मल्ला हमेशा अपनी डाइट और फिटनेस का ख्याल रखती हैं। वो एक्सरसाइज के बिना तो एक दिन भी नहीं रह पातीं। उसी का नतीजा है कि उनका ये किलर लुक और टोन्ड बॉडी देखकर लोग उनके दीवाने हुए जाते हैं। और उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स भी लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

 
Flowers