Bhojpuri actress Trisha Kar Madhu's danace video viral

MMS लीक से चर्चा में आई थीं भोजपुरी एक्ट्रेस Trisha Kar Madhu, अब इस गाने पर लूट रही वाहवाही, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

Bhojpuri actress Trisha Kar Madhu's danace video viral

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:26 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:26 pm IST

Bhojpuri actress Trisha Kar Madhu’s danace video इन दिनों हर किसी पर ‘कच्चा बादाम’ गाने का खुमार है। आम लोग तो क्या फिल्म अभिनेत्रियों को ये गाना खूब भा रहा है। इंस्टाग्राम पर तो मानों इस गाने पर बन रही रील्स की बाढ़ सी आ गई है। हाल ही में वायरल हो रहे इस गाने पर भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु ने अपना डांस वीडियो शेयर किया है।इंस्टाग्राम रील में एक्ट्रेस लूज पैंट और ब्लैक शेड्स के साथ स्टाइलिश टॉप पहने नजर आ रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में “#trendingnow #trishakarmadhuofficial लिखा।तृषा इस वायरल गाने पर कमाल के मूव्स दिखा रही हैं और उनके हाव-भाव काफी इंप्रेसिव हैं।

Read more :  बाल-बाल बचे असदुद्दीन ओवैसी, हमलावरों ने काफिले पर की फायरिंग, एक आरोपी गिरफ्तार 

Bhojpuri actress Trisha Kar Madhu’s danace video  वायरल सॉन्ग पर डांस करते हुए त्रिशाकर ने काफी कमाल के एक्सप्रेशन भी दिये हैं, जिसे देख कर हर कोई इम्प्रेस होता नजर आ रहा है। एक तो वायरल सॉन्ग और ऊपर से एक्ट्रेस की किलर अदाएं मतलब तारीफ में शब्द कम पड़े रहे हैं। जिन्हें पता है नहीं उन्हें बता दें कि ‘कच्चा बादाम’ को भुबन बादयाकर ने अपनी आवाज दी है। भुबन बादयाकर पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं और गाना गाकर मूंगफली बेचने के लिये मशहूर हैं। उनके इस हुनर ने उन्हें रातों-रात सोशल मीडिया स्टार बना दिया है।वैसे सोशल मीडिया है, तो सब मुमकिन है बाबा।

Read more :  पूरे प्रदेश में 7 फरवरी से फिर खुलेंगें स्कूल-कॉलेज, कोरोना के मामले कम होने के बाद इस राज्य में लिया गया फैसला 

MMM लीक होने को लेकर चर्चा में रहीं तृषा
आपको बता दें कि इस गाने पर न सिर्फ आम गर्ल्स पर बल्कि कई सेलेब्स भी थिरक चुके हैं। हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी और भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता महारा ने भी इसके जरिए लोगों का अटेंशन लिया है। अब तृषा के डांस को सराहा जा रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि तृषा कर मधु (Trisha Kar Madhu MMS) का नाम उनकी प्राइवेट एमएमएस इंटरनेट पर वायरल होने के बाद सुर्खियों में आया था। वीडियो में वे एक अज्ञात शख्स के साथ बेडरूम में नजर आ रही थीं। इस MMS के चलते उनकी इमेज पर एक ऐसा दाग लगा जो शायद कभी न मिटे।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Trisha Kar (@trishakarmadhuofficial)