Bhojpuri Actress Namrata malla hot sexy video

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने कर दी सारी हदें पार, बिकनी पहनकर डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Actress Namrata malla hot sexy video : नम्रता ने अपनी एक पोस्ट शेयर की है जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है।

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2023 / 08:15 PM IST, Published Date : January 26, 2023/8:15 pm IST

Bhojpuri Actress Namrata malla hot sexy video : पटना। भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एलबम से लेकर फिल्मों में अपनी अदाओं से गर्दा मचा चुकी है। नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर हर समय सक्रिय रहती है। एक्ट्रेस ने अभिनेय के बल पर उन्होंने फैंस के दिलो में अपनी जगह बना ली है। नम्रता ने अपनी एक पोस्ट शेयर की है जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। हालांकि आए दिन सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला के एक से एक हॉट वीडियो वायरल होते रहते है।

read more : गणतंत्र दिवस के अवसर पर फहराया पाकिस्तान का झंडा, भारत के इस गांव के शख्स ने की गुस्ताखी

Bhojpuri Actress Namrata malla hot sexy video : एक्ट्रेस नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक नई वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में नम्रता मल्ला की हॉट और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। इधर फैंस भी उनकी नई वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। एक्ट्रेस शॉट्स में काफी लाजवाब लग रही है। इंस्टा पर एक्ट्रेस की फोटो फैंस को बहुत पसंद आ रही है।

read more : तीन हजार रुपये के लिए दलित युवक को बुरी तरह पीटा, इलाज के दौरान हुई मौत… 

नम्रता ने अपनी करियर की शुरआत भोजपुरी इंडस्ट्री से की थी। इस इंडस्ट्री में अब तक वो कई आइटम सॉन्ग कर चुकी है। उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ लाल घाघरा और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ तबला सॉन्ग पर काम किया है। बॉलीवुड में भी नम्रता काम कर चुकी है। उनके डांस को फैंस भी खूब पसंद करते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers