Kajal Raghwani Sexy Bhojpuri Video

Kajal Raghwani Sexy Bhojpuri Video : उफ्फ! काजल राघवानी ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, वीडियो देखने के बाद खुद को रोक नहीं पाएंगे आप भी..

Kajal Raghwani Sexy Bhojpuri Video: काजल राघवानी ने भोजपुरी सिनेमा में एक से एक हॉट और सेक्सी सीन्स किए हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2024 / 08:38 PM IST, Published Date : February 14, 2024/8:38 pm IST

Kajal Raghwani Sexy Bhojpuri Video : पटना। भोजपुरी सिनेमा आज कई राज्यों में अपना तहलका मचा रहा है। एक्टर से लेकर एक्ट्रेस तक अपने अभिनय से सभी का मन मोह रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा की कॉमेडी और रोमांटिक सीन्स कई लोगों को पसंद आ रहे हैं। तो वहीं कई गाने सोशल मीडिया से लेकर शादी, पार्टियों में हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा में आपने काजल राघवानी का नाम तो सुना ही होगा। जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अभिनय से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है।

read more : शिक्षामंत्री बृजमोहन अग्रवाल का बयान, अब सभी छात्राओं को मिलेगी साइकिल, स्कूली बच्चों को दिया जाएगा जूता-मोजा और बैग 

Kajal Raghwani Sexy Bhojpuri Video : काजल राघवानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती है। हालही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा हुआ है। काजल राघवानी ने भोजपुरी सिनेमा में एक से एक हॉट और सेक्सी सीन्स किए हैं। ‘एक परदेशी मेरा दिल ले गया’ गाने पर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है। जिस पर फैंस ने कई प्रकार के कमेंट भी किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajal Sharda🦋 (@kajalraghwani)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp