Namrata Malla Sexy Video

Namrata Malla Sexy Video: नम्रता मल्ला के इस वीडियो ने इंटरनेट में लगाई आग, देख कर आहें भर रहे फैंस

भोजपुरी अदाकारा नम्रता मल्ला ने शॉर्ट्स पहनकर सोशल मीडिया पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरे हैं, जिसे देखकर सर्दियों में भी लोगों के पसीने छूट रहे हैं। नम्रता मल्ला अपने नए वीडियो में रिवीलिंग बिकिनी टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 04:15 PM IST, Published Date : January 27, 2023/4:14 pm IST

Namrata Malla Sexy Video

Namrata Malla : भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने एक बार फिर अपने चाहने वालों की दिलों में छूरियां चला दी है। अपनी बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ाने वाली एक्ट्रेस के बोल्डनेस के लाखों लोग दीवाने हैं। नम्रता मल्ला का खुमार हजारों फैंस के सिर चढ़कर बोलता है।

इसी बीच नम्रता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक डांस मूव्स वीडियो शेयर किया हो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। फैंस उनके वीडियो पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं।

read more: Namrata Malla Sexy Video: हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का सेक्सी वीडियो वायरल, देख कर बेकाबू हो रहे फैंस 

शॉर्ट ड्रेस में नम्रता ने लगाई आग

भोजपुरी अदाकारा नम्रता मल्ला ने अपने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, इस वीडियो में नम्रता हुस्न के जलबे बिखेरती नजर आ रही है। वीडियो में नम्रता का बोल्ड अंदाज को फैंस खूब पसंद आ रहा है, फैंस उनके इस पोस्ट पर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं। नम्रता ने शॉर्ट ड्रेस पहन कर इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। कई प्रशंसक ने इस वीडिओ पर हार्ट और फायर ईमोजी शेयर कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

read more:  namrita malla sexy video: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का सेक्सी वीडियो वायरल, डांस देख हिल जाएगा आपका दिमाग 

Sexy Video in hindi

भोजपुरी अदाकारा नम्रता मल्ला ने शॉर्ट्स पहनकर सोशल मीडिया पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरे हैं, जिसे देखकर सर्दियों में भी लोगों के पसीने छूट रहे हैं। नम्रता मल्ला अपने नए वीडियो में रिवीलिंग बिकिनी टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इस बोल्ड लुक ने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

Actress Sexy Video

अभी हाल ही में नम्रता ने एक और वीडियो शेयर किया जिसे आप यहां पर देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)