Namrata malla sexy video on holi

हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने इस तरह मनाई होली, भीगे बदन में लगाए ठुमके, तन मन में लग जाएगी आग

Namrata Malla celebrated Holi : एक्ट्रेस ने रंग-बिरंगी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन फोटो में नम्रता रंग-बिरंगे रंग के साथ अपनी दिलकश अदाएं बिखेरती नजर आ रही है।

Edited By :   Modified Date:  March 8, 2023 / 09:37 PM IST, Published Date : March 8, 2023/9:33 pm IST

Namrata malla sexy video on holi: देशभर में होली के त्योहार की धूम है, रंगों भरी होली के जश्न में लोग डूबे हुए हैं। इसी क्रम में भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपने परिवार के सदस्यों व दोस्तों के साथ होली का जश्न मनाया, यहां तक कि एक्ट्रेस ने रंग-बिरंगी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन फोटो में नम्रता रंग-बिरंगे रंग के साथ अपनी दिलकश अदाएं बिखेरती नजर आ रही है।

परिवार व दोस्तों के साथ नजर आईं नम्रता मल्ला

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपने उत्तर प्रदेश के इंदिरापुरम में अपने परिवार व दोस्तों के साथ होली का जश्न मनाया। रंग-बिरंगे गुलाल लगाकर अपने दोस्तों को होली की शुभकामनाएं भी दी। तस्वीरों में देखकर बड़ी आसानी से देखा जा सकता है, होली को पर्व को लेकर नम्रता कितनी खुश नजर आ रही है। उनका कहना है कि होली का त्योहार दो दिलों को जोड़ने का काम करता है। हमारी बस इतनी सी भागेदारी है कि अपनों को गुलाल लगाकर छोटी-छोटी खुशियों का सांझा करें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

Namrata malla sexy video on holi

लहंगा-चोली में दिखी दिलकश अदाएं

होली के अवसर पर नम्रता ने लहंगा-चोली पहनकर पर्व मनाया, नम्रता लहंगा-चोली में काफी सुंदर नजर आ रही है। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब बैठे हुए है। होली खेलते हुए अपनी कुछ फोटो और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही कमेंट बॉक्स में उन्होंने सभी फैंस को होली की शुभकामनाएं दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

sexy video in hindi

read more: Namrata Malla: नम्रता मल्ला के इस बेली डांस ने मचाया बवाल, देखते ही तेज हो जाएंगी दिल की धड़कनें! 

होली के अवसर पर नम्रता ने जिस प्रकार से अपना वीडियो और फोटो शूट कराया है वो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। नम्रता ने सोशल मीडिया पर अपने फोटो शेयर की है। इन फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सभी फोटो में नम्रता का अंदाज देखते ही बन रहा है। लहंगा-चोली में नम्रता काफी लाजवाब लग रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

तस्वीरों में नम्रता का बोल्ड अंदाज फैंस खूब पसंद आ रहा है। इधर, फैंस भी उनकी इस पोस्ट पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

 

नम्रता मल्ला ने होली का जश्न बहुत ही शानदार तरीके से मनाया है, उन्होंने इंटरनेट पर अपनी सभी फोटो को शेयर भी किया। इन सभी फोटो को फैंस का खूब प्यार मिला रहा है। उनकी वीडियो और फोटो पर फैस खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

read more: सेक्सी अंदाज में गंदी बात एक्ट्रेस Aabha Paul ने दी होली की शुभकामनाएं, हॉट फोटो देख फटी रह जाएंगी आंखें 

read more: Naukar And Malkin Affair: शारीरिक सुख के लिए मालकिन ने 20 साल के नौकर को बनाया शिकार, बोली-थककर सो जाता था पति