Neha Malik new Sexy Video

Neha Malik new Sexy Video: शर्म का चोला उतारकर नेहा मलिक पहनी डीप नेक ड्रेस, दिखा दिया सब कुछ, देखिए वीडियो

शर्म का चोला उतारकर नेहा मलिक पहनी डीप नेक ड्रेस, दिखा दिया सब कुछ, देखिए वीडियो! Neha Malik new Sexy Video

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 03:19 PM IST, Published Date : March 20, 2023/3:18 pm IST

पटना: Neha Malik new Sexy Video भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। उनके फैन्स को उनके पोस्ट का बेहद इंतजार रहता है और जैसे ही पोस्ट आए ताबड़तोड़ वायरल हो जाता है। हाल ही में नेहा ने अपनी नई तस्वीरें पोस्ट की है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: रद्द हो जाएगी ओवैसी की पार्टी AIMIM की मान्यता! सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका, जानें क्या है पूरा मामला

Neha Malik new Sexy Video इन तस्वीरों की बात करें तो इसमें नेहा ने डीप नेक ड्रेस से कहर ढा दिया है और अपना क्लीवेज लुक फ्लॉन्ट करती हुईं नजर आ रहीं हैं। कई बार देखा जाता है कि वो इससे भी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर देती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

Read More: MP News : पेपर लीक को लेकर शिक्षा मंत्री का बयान आया सामने, कही ये बड़ी बात 

भोजपुरी सिनेमा की इस एक्ट्रेस ने पंजाबी गाने के वीडियो में भी खूब हंगामा मचाया लेकिन भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर और वीडियो में इनका जलवा देखकर आप पसीने से भीग जाएंगे। वह तस्वीरों में जितनी ग्लैमरस दिखती हैं उससे ज्यादा वह बेबाकी के लिए भी जानी जाती है। बता दें कि नेहा को चाहनेवालों की संख्या बहुत बड़ी है ऐसे में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर रिलीज के साथ वायरल होती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

Read More: ‘गंदी बात’ वेब सीरीज की इस एक्ट्रेस का दिखा ग्लैमरस लुक, वीडियो देख फैंस की उड़ी नींद 

इन तस्वीरों पर लोग भी लगातार रिएक्ट कर रहे हैं और कई तरह की बातें कर रहे हैँ। एक ने लिखा है, ”इतनी ब्यूटीफुल कैसे हो यार।” जबकि एक ने कहा है, ”कोई एसी तो चला दो यार, हाय गर्मी।” एक ने लिखा, ”आपका फैशन सेंस कमाल का है।” हालांकि कुछ लोग उनको बुरी तरह से ट्रोल भी कर रहे हैं और उनके इस अवतार का मजाक बना रहे हैं। हालांकि नेहा मलिक ने लोगों की किसी बात पर रिएक्शन नहीं दिया है। अक्सर कहा जाता है कि वो शांत नहीं रहती हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक