Nirahua-Amrapali Sexy Video

Nirahua-Amrapali Sexy Video : निरहुआ ने आम्रपाली के साथ जमकर किया रोमांस, एक्ट्रेस के तन-बदन में लगी आग, एक बार आप भी देखें ये Sexy वीडियो..

Nirahua-Amrapali Sexy Video: निरहुआ और आम्रपाली ने मिलकर कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। उनकी हर एक फिल्म हिट है।

Edited By :   Modified Date:  January 13, 2024 / 11:46 PM IST, Published Date : January 13, 2024/11:46 pm IST

Nirahua-Amrapali Sexy Video : नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा आज भारत के कई राज्यों में अपनी फिल्मों और गानों के बल पर छाया हुआ है। कई फिल्में दर्शकों को काफी पसंद भी आती हैं। शादियों में भोजपुरी गानों की अलग ही धूम देखने को मिलती है। बता दें​ कि भोजपुरी के दो बड़े सुपरस्टार आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ हैं। दोनों को साथ में देखना फैंस पसंद करते हैं। फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में उनकी जोड़ी हमेशा कमाल कर देती है। आम्रपाली और निरहुआ की केमेस्ट्री की बात ही अलग है।

read more : Namrata Malla Bold Sexy Hot Video : नम्रता मल्ला ने जमकर हिलाई कमरिया, कातिलाना अदाओं ने वीडियो में लगाए चार चांद.. 

Nirahua-Amrapali Sexy Video : निरहुआ और आम्रपाली ने मिलकर कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। उनकी हर एक फिल्म हिट है। इतना ही नहीं दोनों के गाने दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर देते हैं। आम्रपाली एक हॉट और जानी मानी भोजपुरी एक्ट्रेस हैं तो वहीं निरहुआ सिंगर, एक्टर, फिल्म निर्माता के साथ बीजेपी सांसद भी हैं। दोनों के कई गाने और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं। हालही में दोनों का एक भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। साल 2023 की फिल्‍म ‘न‍िरहुआ द लीडर’ का एक ऐसा ही बेहद सेंसुअल गाना है ‘दहके बदन जरे जिया’, जिसमें दोनों के मेल को देखकर आपका दिल भी रोमांटिक हो उठेगा।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें