Nirahua-Anjana Singh Suhagrat Sexy Video

Nirahua-Anjana Singh Sexy Video : निरहुआ के सामने टॉवल में आ गईं अंंजना सिंह, फिर दोनों के बीच जमकर हुआ रोमांस, अकेले में देखें ये वीडियो

Nirahua-Anjana Singh Suhagrat Sexy Video: निरहुआ कमरे में आते हैं और सजावट के साथ दुल्‍हन बनी अंजना सिंह को मचलता देख वहां से भागने लगते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 25, 2023 / 11:52 PM IST, Published Date : December 25, 2023/11:52 pm IST

Nirahua-Anjana Singh Suhagrat Sexy Video : पटना। देश के कई हिस्सों में भोजपुरी का क्रेज भी जमकर देखा जा रहा है। भोजपुरी सिनेमा यूपी, बिहार के अलावा अन्य लोगों पर भी इसका रंग चढ़ते हुए देखा जा रहा है। कई फिल्में और गाने सुपरहिट हो रहे हैं। इस बीच, अंजना सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्‍हें हाल ही भोजपुरी सिनेमा में साल 2023 के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस चुना गया है।

read more : Namrata Malla New Sexy Hot Video : नम्रता मल्ला ने जमकर हिलाई कमरिया..! गोरा बदन देख फैंस की फटी रह गईं आंखें, वीडियो हुआ वायरल 

Nirahua-Anjana Singh Suhagrat Sexy Video : भोजवुड की दिग्‍गज एक्‍ट्रेस अंजना लंबे समय से सिल्‍वर स्‍क्रीन पर अपनी धमक के लिए जानी जाती हैं। फिर चाहे ड्रामा हो या रोमांस अंंजना सिंह ने हर विधा में अपनी छाप छोड़ी है। साल 2014 में अंजना सिंह की एक ऐसी ही सुपरहिट फिल्‍म रिलीज हुई थी ‘हथकड़ी’, जिसमें उनकी जोड़ी सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ थी।

 

फिल्‍म के साथ ही लोगों ने इसके गानों को भी खूब पसंद किया था। खासकर ‘रतिया जियान करबा का ऐ राजा’ को सबसे अध‍िक प्‍यार मिला। गाने का सीक्‍वेंस सुहागरात वाला है। निरहुआ कमरे में आते हैं और सजावट के साथ दुल्‍हन बनी अंजना सिंह को मचलता देख वहां से भागने लगते हैं। इसके बाद अंजना उनके पीछे पड़ जाती हैं और मनुहार करने लगती हैं।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers