Namrata Malla Oops Moment Sexy Video

Oops Moment का शिकार हुई एक्ट्रेस, Sea Beach का सेक्सी वीडियो देख दिल हार बैठे फैंस

Namrata Malla Oops Moment Sexy Video: अक्सर भोजपुरी की दुनिया में अपनी हॉटनेस के जरिए बवाल मचाए रहने वाली एक्ट्रेस नम्रता का इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह Oops Moment का शिकार हो गईं हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2023 / 02:06 PM IST, Published Date : September 30, 2023/2:05 pm IST

Namrata Malla Oops Moment Sexy Video: भोजपुरी की आइटम गर्ल नम्रता मल्ला आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह सिर्फ भोजपुरी पर्दे पर ही नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री में भी अपना जानलेवा अंदाज दिखा चुकीं हैं। नम्रता मल्ला साउथ फिल्मों के गानों में भी अपना अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस दे चुकीं हैं।

अक्सर भोजपुरी की दुनिया में अपनी हॉटनेस के जरिए बवाल मचाए रहने वाली एक्ट्रेस नम्रता का इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह Oops Moment का शिकार हो गईं हैं।

नम्रता मल्ला अपनी किलर अदाएं दिखाने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहतीं। उनका आउटफिट इतना अजीब और हॉट होता है कि लोग उनपर से अपनी नजरें ही नहीं हटा पाते हैं। हॉट ड्रेस में उनका डांस मूव्स तो मानों हर किसी का होश ही उड़ा देता है।

read more: Sexy Video: तेरी इश्क की दीवानगी सर चढ़ कर बोले…गाने में नेहा सिंह ने किया सेक्सी डांस…देखें 

भोजपुरी की हॉट हसीना नम्रता मल्ला के लेटेस्ट वीडियो के बारे में आपको बताएं तो वह बीच किनारे रेत पर बिकिनी पहने बॉल खेलते नजर आ रहीं हैं, इसी दौरान नम्रता Oops moment का शिकार हो जाती हैं। वीडियो में नम्रता की ऐसी हॉट अदाएं देखते बन रहीं हैं। इस वीडियो ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

read more: Neha Singh के इस Sexy Video ने मचाया गदर, बार-बार देख रहे फैंस

नम्रता मल्ला सोशल मीडिया रोजाना अपने डांस वीडियो या फिर हॉट और बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में फिर उन्होंने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जो हद से ज्यादा हॉट है। उस वीडियो में नम्रता मल्ला ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।