Rani Chatterjee Suhagrat Video

Rani Chatterjee Suhagrat Video : सुहागरात पर रानी चटर्जी से नहीं हुआ कंट्रोल, बत्ती बुझाते ही खोल दिए सारे कपड़े, जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो

Rani Chatterjee Suhagrat Video: रानी चटर्जी पिंक लहंगा पहने बैठी हैं। इसी बीच सैंया जी वहां आती हैं और रानी को प्यार से छूने लगती हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2024 / 06:47 PM IST, Published Date : March 13, 2024/6:02 pm IST

Rani Chatterjee Suhagrat Video : पटना। भोजपुरी सिनेमा में रानी चटर्जी की अदाओं का हर कोई दिवाना है। उनकी फिल्म सुपरहिट होती हैं। भोजपुरी सिनेमा में शादी की रात को हमेशा से महत्व दिया गया है। फिल्मी गाना हो या एल्बम, भोजपुरी इंडस्ट्री ने पति-पत्नी के प्यार की पहली रात को संजोकर रखा है। सुपरस्टार एक्ट्रेस रानी चटर्जी पर कई वेडिंग सॉन्ग भी फिल्माए गए हैं। 2016 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘शिव रक्षक’ का ऐसा ही एक रोमांटिक गाना ‘बत्ती बुटाएंगे तो छती हो जाएगा’ है, जो न सिर्फ शानदार है बल्कि आज भी फैन्स के दिलों के बेहद करीब है।

read more : Rani Chatterjee Sexy Photos : रानी चटर्जी ने चलाया अपनी अदाओं का जादू, जमकर वायरल हो रही ये Hot तस्वीरें 

Rani Chatterjee Suhagrat Video : इस खूबसूरत गाने को आलोक कुमार और इंदु सोनाली ने गाया है। गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक घुघरू जी ने तैयार किया है। गाना शादी की रात से शुरू होता है। जहां रानी चटर्जी पिंक लहंगा पहने बैठी हैं। इसी बीच सैंया जी वहां आती हैं और रानी को प्यार से छूने लगती हैं तो वह कहती हैं, ‘पहला-पहला बाते रात, धीरे-धीरे फेरा हाथ…’ इस पर सैंया जी जवाब देती हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp