Top Bhojpuri Songs

Top Bhojpuri Songs : भोजपुरी के इन सुपरहॉट गानों ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, व्यूज देख आपके भी उड़ जाएंगे होश, देखें यहां..

Top Bhojpuri Songs:भोजपुरी सिनेमा के 4 ऐसे गानों के बारे में बताने जा रहे हैं जो देखते ही देखते यूट्यूब पर रिकॉर्ड बनाया।

Edited By :   Modified Date:  October 3, 2023 / 08:47 PM IST, Published Date : October 3, 2023/8:47 pm IST

पटना। Top Bhojpuri Songs: भोजपुरी सिनेमा के गानों ने यूट्यूब पर बॉलीवुड गानों को कड़ी टक्कर दी है। इसकी सबसे बड़ी वजह भोजपुरी दर्शकों की संख्या है जो हिंदी के बाद सबसे ज्यादा है। दूसरी ओर भोजपुरी सिनेमा के हॉट टॉपिक पर बनने वाले ये गाना हर किसी को पसंद आ रहा है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि भारत से बाहर भी भोजपुरी गानों को देखनेवालों की तादाद बहुत बड़ी है। फिलहाल यहां हम आपको भोजपुरी सिनेमा के 4 ऐसे गानों के बारे में बताने जा रहे हैं जो देखते ही देखते यूट्यूब पर रिकॉर्ड बनाया। वहीं इनके व्यूज देख आपके होश ही उड़ जाएंगे।

read more : PM Modi Visit Telangana : NDA में शामिल होना चाहते हैं KCR? आज तेलंगाना दौरे पर रहे PM मोदी, जनता को संबोधित करते हुए बताई राज की ये बात.. 

Top Bhojpuri Songs: इस लिस्ट में पहला गाना ‘हैलो कौन’ है। रितेश पांडे और स्नेहा उपाध्याय का एक भोजपुरी गाना जो भोजपुरी का पहला रैप सॉन्ग भी है। इस गाने को अभी तक 957 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है। बेहद ही खूबसूरत आवाज होने के साथ-साथ एक्ट्रेस ने हॉटनेस का तड़का लगाया है। यहीं वजह है कि यह गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Top Bhojpuri Songs

इसके बाद बारी आती है पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का गाना ‘रात दिया बुताके पिया क्या क्या किया’ है। यह गाना यूट्यूब पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। यहीं वजह है कि बहुत ही कम समय में इस गाने को यूट्यूब पर 587 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसके वायरल होने का सिलसिला आज भी जारी है।

Top Bhojpuri Songs

इसके बाद इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है काजल राघवानी और पवन सिंह ‘छलकत हमरो जवनिया’ है। यह गाना सुपरहिट फिल्म भोजपुरिया राजा का है। इस गाने में सुपरहॉट, बोल्ड, ग्लैमरस काजल राघवानी का जलवा है। इस गाने के वीडियों को अब तक 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

 

Top Bhojpuri Songs: इस लिस्ट में अगला नंबर है भोजपुरी की तर्ज पर बने एक खोरटा सॉन्ग ‘तु हँसके बोलेलू ए जान’ का। इस गाने के वीडियो को अभी तक 652 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुका है। इस गाने को अवनीश बाबू ने गाया है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp