bhojpuri superstars net worth Pawan singh, Nirhua, Khesari lal, Manoj

Bhojpuri superstars fees and net worth: कमाई के मामले में बॉलीवुड एक्टर्स को भी टक्कर देते हैं भोजपुरी के ये सुपरस्टार्स, करोड़ों में है संपत्ति

Bhojpuri superstars fees:  भोजपुरी फिल्म और गाने आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। देश-दुनिया के हर कोने में भोजपुरी...

Edited By: , December 4, 2022 / 12:43 AM IST

नई दिल्ली। Bhojpuri superstars fees and net worth :  भोजपुरी फिल्म और गाने आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। देश-दुनिया के हर कोने में भोजपुरी फिल्मो का डंका बजता है। युवा-बड़े बूढ़े सभी भोजपुरी गानों की धुन पर जमकर थिरकते हैं। भोजपुरी सिंगर पवन सिंह का ‘लॉलीपॉप लागेलू’ गाने को लोग आज तक नहीं भूल पाए हैं। भोजपुरी फिल्मों के गाने रिलीज होने के साथ ही हंगामा मचा देते हैं। ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री की धमक बढ़ती जा रही है।

भोजपुरी सिनेमा के स्टार्स बॉलीवुड के सितारों से कम नहीं हैं। भोजपुरी के कलाकार आज उत्तर प्रदेश-बिहार ही नहीं पूरे देश और विदेशों में भी मशहूर हो गए हैं। कमाई के मामले में भी भोजपुरी फिल्मों के सितारे बॉलीवुड के सितारों से पीछे नहीं है। भोजपुरी के मशहूर सिंगर और एक्टर्स लाखों ही नहीं करोड़ों में खेल रहे हैं। मोटी-मोटी फीस लेने वाले ये कलाकार कमाई के मामले में पॉपुलर बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है। आज हम आपको बता रहे हैं कि भोजपुरी स्टार कितना फीस लेते हैं।

पवन सिंह - विकिपीडिया

पवन सिंह Pawan Singh

Bhojpuri superstars net worth: भोजपुरी सिनेमा के सलमान खान यानी पवन सिंह भी एक से बढ़कर एक म्यूजिक एल्बम और फिल्मों के साथ छाए रहते हैं। पवन इस समय एक फिल्म के लिए 40-45 लाख तक चार्ज करते हैं। कमाई के मामले में पवन सिंह भोजपुरी के टॉप स्टार्स में शुमार हैं।

dinesh lal yadav nirahua personal life love life unknown facts bud | भोजपुरी स्टार निरहुआ इस म्यूजिक एल्बम से हो गये थे हिट, लाइमलाइट से दूर रहती हैं पत्नी,ऐसी है पर्सनल ...

दिनेश लाल यादव Dinesh lal yadav Nirhua

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के एक बेहद पॉपुलर सिंगर और एक्टर हैं। निरहुआ आजमगढ़ से सांसद भी हैं। निरहुआ रिक्शावाला, निरहुआ हिंदुस्तानी फिल्मों से मशहूर हुए दिनेश आज एक फिल्म के लिए 35 से 45 लाख तक लेते हैं। इसके साथ ही उनका म्यूजिक एल्बम भी खूब चलती हैं। निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के सबसे अधिक कमाई करने वाले कलाकारों में से एक हैं, उनकी कमाई करोड़ों में है।

Manoj Tiwari Wiki, Wikipedia, Biography - Bhojpuri Gallery

मनोज तिवारी Manoj tiwari

भोजपुरी के बेहद पॉपुलर सिंगर और एक्टर मनोज तिवारी आज एक सफल नेता हैं। पिछले चुनाव के हलफनामे के अनुसार मनोज के पास 8.5 करोड़ रुपये की चल संपत्ति और 15 करोड़ की अचल संपत्ति है। उनकी कुल नेटवर्थ करीब 25 करोड़ रुपये बताई जाती है।

Khesari lal yadav ने दिखाई धांसू बॉडी, सलमान खान को भी दे रहे टक्कर, फैंस बोले- 'बवाल बा हो' - khesari lal yadav shows dashing body fans said bawal karenge watch it

खेसारी लाल यादव Khesari Lal yadav

खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाते हैं। 70 से अधिक भोजपुरी  फिल्मों में काम कर चुके, खेसारी अपने सॉन्ग ‘ठीक है’ के साथ बेहद चर्चित हो गए। आज उनके गाने रिलीज होते ही वायरल होने लगते हैं। खेसारी की कुल नेटवर्थ 12 से 15 करोड़ के आस-पास  है।

Ravi Kishan Net Worth : लाखों में है भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की कमाई,  जानें एक्टर की फीस, बंगला और नेट वर्थ के बारे में - Bhojpuri Star Ravi  Kishan Net Worth

रविकिशन  Ravi kishan

रवि किशन की नेटवर्थ पिछले कुछ सालों में 24 प्रतिशत तक बढ़ी है। वह न सिर्फ अभिनय के क्षेत्र से बल्कि कई अन्य सोर्स जैसे ब्रांड एंडोर्समेंट और पर्सनल इन्वेस्टमेंट के जरिए भी कमाई करते हैं। caknowledge की रिपोर्ट के मुताबिक रवि किशन की नेट वर्थ 18 करोड़ है। रवि किशन की महीने की इनकम और सैलरी 25 लाख प्लस और साल की है 3 करोड़ से ज्यादा है। रवि किशन ने बॉलीवुड, भोजपुरी, मराठी, तेलुगू, कन्नड़ और गुजराती फिल्मों में भी काम किया है।