'भूल भुलैया' के दिग्गज अभिनेता की हालत नाजुक, बेटी ने कहा- "उनके स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें" |

‘भूल भुलैया’ के दिग्गज अभिनेता की हालत नाजुक, बेटी ने कहा- “उनके स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें”

'Bhool Bhulaiyaa' veteran actor's Vikram Gokhale condition critical: विक्रम गोखले की बेटी ने बताया कि अभी उनके पिता की हालत नाजुक है और वह वेंटिलेटर पर हैं, उन्होंने सभी से उनकी सलामती की दुआएं मांगने की अपील की है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:38 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:38 pm IST

Actor Vikram Gokhale condition critical: मुंबई। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले को लेकर हाल ही में खबरें आईं थी कि वह अस्पताल में भर्ती हैं, इसके बाद इनके निधन की भी खबरें फैल गईं, लेकिन, अब उनकी बेटी ने उनके निधन की खबरों को गलत बताया है, बता दें, विक्रम बीते 15 दिनों से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।

विक्रम गोखले की बेटी ने बताया कि अभी उनके पिता की हालत नाजुक है और वह वेंटिलेटर पर हैं, उन्होंने सभी से उनकी सलामती की दुआएं मांगने की अपील की है।

Actor Vikram Gokhale condition critical: बता दें कि विक्रम गोखले ‘अग्निपथ’, ‘हम दिल दे चुके सनम’ और ‘भूल भुलैया’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी अभिनय का जौहर दिखा चुके हैं।

इस अभिनेता की हालत काफी गंभीर बनी हुई है, कुछ दिनों पहले ही विक्रम गोखले को पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन, जैसे ही अभिनेता के निधन की अफवाहें फैलीं, सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ गई। नेटिजेंस ने अपने फेवरेट दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया था।

read more: सहायक शिक्षकों को लगा बड़ा झटका, जिला शिक्षा अधिकारी के आदेश ने मचाया हड़कंप

read more:  राहुल की अगुवाई वाली ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में पहली बार शामिल हुईं प्रियंका

read more:  मिल्मा केरल में एक दिसंबर से दूध की कीमत में 6 रुपये की बढ़ोतरी करेगी