Happy Birthday Amitabh Bachchan

Happy Birthday Amitabh Bachchan : 81 साल के हुए बिग बी, आधी रात को इस अंदाज में मनाया जन्मदिन

Happy Birthday Amitabh Bachchan : बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन बुधवार 11 अक्टूबर यानी आज अपना 81वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2023 / 07:45 AM IST, Published Date : October 11, 2023/7:44 am IST

मुंबई : Happy Birthday Amitabh Bachchan : बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन बुधवार 11 अक्टूबर यानी आज अपना 81वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर बिग बी को उनके तमाम फैंस, फैमिली मेंबर्स और सेलेब्स विश कर रहे हैं। वहीं सुपरस्टार ने अपना जन्मदिन अपनी पत्नी जया बच्चन और पोते-पोतियों, नव्या नवेली नंदा, अगस्त्य नंदा और आराध्या बच्चन के साथ मनाया। नव्या ने बिग बी के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

यह भी पढ़ें :  सूर्य की तरह चमकेगा इन सात राशि वालों का भाग्य, गणेश जी की कृपा से पूरे होंगे सभी कार्य 

नव्या नंदा ने दिखाई अमिताभ बच्चन के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक

Happy Birthday Amitabh Bachchan : नव्या ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपने नाना अमिताभ बच्चन के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक शेयर की है। फोटो में बिग बी बीच में खड़े नजर आ रेह हैं जबकि नव्या आराध्या के साथ पोज देती नजर आ रही हैं वहीं जया दूसरी तरफ अगस्त्य के साथ खड़ी दिख रही हैं। फ्रेम से अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता बच्चन गायब नजर आए। शायद वे कैमरे के पीछे होंगे. फोटो शेयर करते हुए नव्या ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे नाना।”

यह भी पढ़ें : Weather Update Today : मानसून की विदाई के बाद अब होगी ठंड की एंट्री, मौसम विभाग ने बताई तारीख 

पिता अमिताभ को श्वेता बच्चन ने किया बर्थडे विश

Happy Birthday Amitabh Bachchan : नव्या ने कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट के साथ एक सोलो सेल्फी भी शेयर की। वहीं इसके कुछ देर बाद ही श्वेता बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन-हाउस पार्टी से अमिताभ की एक फोटो कोलाज शेयर की और लिखा, ”81वें जन्मदिन की शुभकामनाएं पापा, बिग शूज (और आलिंगन) जिन्हें कोई भी कभी नहीं भर सकता।” तस्वीरों को रणवीर सिंह, महीप कपूर और फराह खान अली सहित सभी से बहुत प्यार मिला है।

यह भी पढ़ें : Israel Hamas War : इजरायल की बढ़ी मुश्किलें, हमास के बाद दो और देशों ने किया हमला, अब US करेगा मदद 

बिग बी ने आधी रात फैंस का यूं बढ़ाया उत्साह

Happy Birthday Amitabh Bachchan : अमिताभ बच्चन ने न सिर्फ अपना बर्थडे अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया बल्कि आधी रात को अपने घर के बाहर जमा हुए फैंस का भी अभिवादन किया। एक्टर ने फैंस हाथ हिलाकर फैंस का उत्साह बढ़ाया और तमाम फैंस ने भी बिग बी को उनके स्पेशल डे की की शुभकामनाएं दीं। कुछ ही टाइम बाद, बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “आपका आशीर्वाद मेरा सौभाग्य है!”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp