Big update about Mirzapur 3 : Actress Rasika Duggal starts shooting

‘बस थोड़ा और इंतजार’.. ‘मिर्जापुर 3’ की तैयारियों में जुटी ‘बीना त्रिपाठी’, वीडियो शेयर कर रही ये बात

'बस थोड़ा और इंतजार'.. 'मिर्जापुर 3' की तैयारियों में जुटी 'बीना त्रिपाठी' : Big update about Mirzapur 3 : Actress Rasika Duggal starts shooting

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:45 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:45 pm IST

मुंबईः Big update about Mirzapur 3 मिर्जापुर में बीना त्रिपाठी की भूमिका में नजर आ चुकी रसिका दुग्गल ने अब आगामी सीजन की जानकारी दी है। अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने रविवार को कहा कि उन्होंने लोकप्रिय क्राइम-ड्रामा सीरीज़ ‘मिर्ज़ापुर’ के तीसरे संस्करण की तैयारी शुरू कर दी है। दुग्गल ने इंस्टाग्राम पर एक रील साझा की, जिसमें कार्यक्रम के मुख्य पात्रों के नाम के टैग लगे हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने रील के कैप्शन में लिखा, ”मिर्ज़ापुर-तीन की तैयारी।” कार्यक्रम में अभिनेत्री (37) बीना त्रिपाठी के रूप में अभिनय करेंगी।

Read more : School Teacher Sarkari Naukri: TGT-PGT टीचर बनने का बेहतर मौका, 3539 पदों पर भर्ती, हर महीने 151100 रुपये मिलेगी सैलरी

Big update about Mirzapur 3 एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले ऋतेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित प्राइम वीडियो सीरीज़ का पहला संस्करण 2018 में आया था। दूसरा संस्करण 2020 में रिलीज़ हुआ था, जो भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कार्यक्रमों में से एक बन गया था। इस कार्यक्रम के मुख्य किरदार अली फज़ल कुख्यात गैंगस्टर गुड्डू पंडित के रूप में और पंकज त्रिपाठी कुख्यात डॉन कालेन भैया की भूमिका के लिए मशहूर हैं। ‘मिर्ज़ापुर’ में अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी शर्मा, अभिनेता कुलभूषण खरबंदा, अभिनेता विजय वर्मा और अभिनेत्री ईशा तलवार भी हैं।

Read more : सोनिया गांधी को अस्पताल में किया गया भर्ती, कोरोना पीड़ित होने के बाद अचानक बिगड़ी तबीयत 

मिर्जापुर 3 में रसिका दुग्गल बीना त्रिपाठी की भूमिका में नजर आएंगी

मिर्जापुर 3 में रसिका दुग्गल बीना त्रिपाठी की भूमिका में नजर आएंगी जोकि कालीन भैया की पत्नी की भूमिका भी है। मिर्जापुर सीजन 3 में अली फजल, दिवेंदु शर्मा, पंकज त्रिपाठी की अहम भूमिका है। इस वेब सीरीज के पहले दो सीजन को काफी पसंद किया गया था। इसी के चलते लोगों के मन में पार्ट 3 को लेकर काफी ज्यादा उत्सुकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rasika (@rasikadugal)