Bigg Boss 15 Video: रश्मि देसाई ने दोस्त देवोलीना को जड़ दिया जोरदार तमाचा! ये है पूरा मामला |

Bigg Boss 15 Video: रश्मि देसाई ने दोस्त देवोलीना को जड़ दिया जोरदार तमाचा! ये है पूरा मामला

‘बिग बॉस’ के पिछले सीजन्स में आपने दोस्ती, दुश्मनी और प्यार के कई रंग देख चुके हैं। ‘बिग बॉस’ के घर में दुश्मनों को दोस्त और दोस्तों को दुश्मन बनने में तनिक भी समय नहीं लगत। ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15 Shocking Fight) में भी ऐसा कुछ अब देखने को मिला है।

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:40 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:40 pm IST

Rashami Desai Devoleena Battacharjee

मुंबई। ‘बिग बॉस’ के पिछले सीजन्स में आपने दोस्ती, दुश्मनी और प्यार के कई रंग देख चुके हैं। ‘बिग बॉस’ के घर में दुश्मनों को दोस्त और दोस्तों को दुश्मन बनने में तनिक भी समय नहीं लगत। ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15 Shocking Fight) में भी ऐसा कुछ अब देखने को मिला है। ‘बिग बॉस 15’ का फिनाले 2 हफ्ते दूर है, ऐसे में दो पूराने दोस्त रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी (Rashami Desai Devoleena Battacharjee) एक टास्क के दौरान काफी बहस करते देखे गए।

ये भी पढ़ें: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम कोरोना पॉजिटिव, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराए जाने की खबर

‘बिग बॉस 15’ के मेकर्स ने इसका एक प्रोमो वीडियो जारी किया है, जिसमें रश्मि देसाई टिकट-टू-फिनाले टास्क के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी से लड़ते हुई नजर आ रही हैं, वे एक-दूसरे के लिए भला-बुरा कहती दिख रही हैं। दोनों सितारों ने लड़ाई के दौरान अपनी सभी हदें पार कर दी हैं।

‘बिग बॉस 15’ जब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंचने वाला है, तब घरवालों को वीआईपी जोन में जाने का लास्ट मौका दिया जा रहा है। रश्मि देसाई और देवोलीना में से कोई भी यह मौका गंवाना नहीं चाहता, पर इस चक्कर में दोनों अपनी सालों पुरानी दोस्ती भुलाकर आपस में भिड़ जाते हैं।

ये भी पढ़ें: कोविड-19 के कारण अमेरिका थक चुका है, लेकिन अब भी बेहतर स्थिति में: बाइडन

वीडियो में देख सकते हैं कि दोनों सितारे राखी से उनके पक्ष में डिसीजन देने के लिए कह रही हैं, पर राखी इस मौके का फायदा उठाते हुए दोनों को एक-दूसरे के खिलाफ भड़काती हैं। रश्मि देवोलीना पर लोगों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए थप्पड़ जड़ देती हैं, घर के कंटेस्टेंट अगर बीच-बचाव में नहीं आते तो लड़ाई काफी बढ़ सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)