बिग बॉस के घर से इस हफ्ते कौन होगा आउट | Bigg Boss Season 12:

बिग बॉस के घर से इस हफ्ते कौन होगा आउट

बिग बॉस के घर से इस हफ्ते कौन होगा आउट

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:24 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:24 pm IST

 मुंबई। बिग बॉस का 12वां सीजन पूरे जोर शोर से शुरू हो गया है। पिछले तीन एपिसोड्स में प्रतियोगियों के बीच गुटबाज़ी और गरमा गरमी का माहौल देखने मिला है.इस दौरान घर में टास्क के दौरान हुए विवाद को देखते हुए बिग बॉस ने तीन कंस्टेंट को घर से बाहर जाने क लिए नॉमिनेट किया है. यानी इस हफ्ते इन तीन में से एक बाहर हो जाएगा. बिग बाॅस ने पहली बार तीन कंटेस्टेंट को पहली बार नॉमिनेट कर काल कोठरी की सजा दी है। 

 

आपको बता दें कि इस दौरान श्रीसंत और  श‍िवाशीष के बीच जमकर झगड़ा हुआ।इस दौरान सबसे ज्यादा  गुलाब जीतकर  रोशमी-कृति घर की पहली कैप्टन बन गईं है। आपको बता दें की एक टास्क के दौरान प्रतिभागियों को  गुलाब बचाने थे, लेकिन दीपक ठाकुर के हाथ सभी गुलाब लग गए और रोशमी-कृति की जीत हो गई. 

 

 

  • रोशमी-कृति और दीप‍िका में से कि‍सी एक को कैप्टन चुनने के लिए एक टास्क कंटेस्टेंट को द‍िया गया, जिसके तहत अनूप जालोटा को एक राजकुमार बनाया गया, जिसे रोशमी-कृति और दीप‍िका र‍िझाने की कोशि‍श करेंगी. जो राजकुमार का द‍िल जीत लेगा वो कैप्टन होगा. जसलीन को अनूप की वजीर बनाया गया. जिससे राजकुमार अनूप खुश होंगे उसे एक गुलाब देंगे. जिसके गुलाब ज्यादा होंगे वह जीत जाएगा.

 

ज्ञात हो की  बिग बॉस ने  यह तय किया था कि  घर की पहली कैप्टेंसी  का हक महिलाओं को ही दिया जायेगा। क्योंक‍ि तीनो  पुरुषों ने घर की जिम्मेदारियों को निभाने में रुच‍ि नहीं द‍िखाई थी। बिग बॉस ने कैप्टन के लिए सोमी-सबा तथा रोशमी-कृति के लिए नॉमिनेट किया.-प्रोमो में जहां श्रीसंत ने रोशमी और कृति को वोट किया, वहीं दीपक ठाकुर ने दीपिका कक्कड़ का साथ दिया. आज पता चलेगा कि आखिर सबसे पहले घर की कमान किस कंटेस्टेंट के हाथ आती है। 

वेब डेस्क IBC24