BJP Leader Nitesh Rane Fresh Allegations in Sushant Singh Rajput Death

Sushant Singh Rajput की पोस्टमार्टम प्रक्रिया के दौरान मौजूद था ये शख्स, भाजपा नेता ने वीडियो शेयर कर कही ये बात …जानें

बीजेपी नेता नितेश राणे ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि अभिनेता की मौत को हत्या बताने वाला मॉर्चुअरी स्टाफ रूप कुमार शाह भी उनके पोस्टमार्टम के दौरान वहां मौजूद था।

Edited By :   Modified Date:  January 2, 2023 / 03:28 PM IST, Published Date : January 2, 2023/2:28 pm IST

BJP Leader Nitesh Rane Fresh Allegations in Sushant Singh Rajput Death Case: सोशल मीडिया में कई तरह के फोटो और वीडिया वायरल होते रहते हैं। जिनमें कौन सी बात कब कहां कनेक्ट हो जाए इसका कुछ कहा नहीं जा सकता है। दरशल हाल ही में  भाजपा नेता ने एक वीडियो शेयर करते हुए सुशांत सिंह राजपूत के बारे में जानकारी दी है। यहा वीडियो सोशल मीडिया में जंगल की आग की तरह वायरल हो रहा है।

Read More: Rishabh Pant Health Update : जानें अब कैसी है Rishabh Pant की तबीयत, डॉक्टर ने कही ये बात 

दरशल बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौजूदगी से जुड़े मामले में अब बीजेपी नेता नितेश राणे ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि अभिनेता की मौत को हत्या बताने वाला मॉर्चुअरी स्टाफ रूप कुमार शाह भी उनके पोस्टमार्टम के दौरान वहां मौजूद था। राणे ने वीडियो शेयर किया है जिसमें शाह अभिनेता के पार्थिव शरीर को अस्पताल में ले जाते दिखे। आगे नेता ने लिखा कि जल्द इंसाफ होगा।”

 

Read More: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी है बेहद खूबसूरत, सामने आया बेहद हॉट लुक….

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस को आज दो साल बीत रहे हैं। इस मामले में खासा बवाल भी देखने को मिला था। रिया चक्रवर्ती को लेकर भी काफी गरमा गरमी नजर आई थी। जानकारों की माने तो सुशांत की हत्या एक साजिश थी। जब पुलिस ने अभी तक इसमें कोई साफ बयान नहीं दिया है।

 
Flowers