Bodybuilder grandmother's bold style

64 की उम्र में फेमस हसीनाओं को मात दे रही ये दादी, पीली बिकनी में दिए ऐसे पोज, अदाएं देख पानी-पानी हुए दर्शक

Bodybuilder grandmother's bold style: बुज़ुर्ग होकर भी लेस्ली ने बिकनी में एक से एक तस्वीरें साझा कि जो उनकी फिटनेस और ब्यूटी को बखूबी बयां कर रही है। लेस्ली कहती हैं कि फिट होना एक एहसास है और एक स्वस्थ मजबूत शरीर होने से बेहतर कोई एहसास नहीं होता है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:40 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:40 am IST

Bodybuilder grandmother’s bold style: आपने वो कहावत तो सुनी ही होगी, Age is just a number यानि उम्र नंबर से ज्यादा कुछ और नहीं है। इसे बहुत से लोगों ने ना सिर्फ गंभीरता से लिया है बल्कि इसे साबित भी किया है। दुनिया में बहुत से ऐसे लोग हैं जो बढ़ती उम्र में कुछ ऐसे कारनामे कर हैरान कर देते हैं जिसे देखकर आधी उम्र वाले भी दांतो तले उंगली दबाने पर मजबू कर देते हैं। ऐसे ही एक बॉडीबिल्डर दादी है, जिन्होंने 64 की उम्र में जिम में कड़ी कसरत कर लोगों को हैरान कर दिया है।

बाजार में बढ़ रही गेंडे के इस अंग की डिमांड, गुपचुप तरीके से खरीद रही महिलाएं! शोध में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

कड़े वर्कआऊट के लिए जानी जाती हैं लेस्ली

Bodybuilder grandmother’s bold style: दरअसल, मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया की लेस्ली मैक्सवेल 64 की उम्र में भी अपनी टोंड काया कड़े वर्कआऊट के लिए जानी जाती हैं। हफ्ते में 5 दिन जिम में पसीना बहाने वाली ये दादी अपनी पोती के साथ कसरत करते हुए लोगों को धोखा दे देती है। लोग दोनों के बीच का रिश्ता समझ ही नहीं पाते। लेस्ली की छरहरी काया देख युवा भी पानी-पानी हो जाते हैं। हफ्ते में 5 दिन जिम में कड़ी मेहनत कर पसीना बहाने वाली दादी ने जिम से ब्रेक लेकर समंदर किनारे आग लगाने का फैसला किया।

यहां लोग मौत के पहले ही खरीद लेते हैं कफन और कब्र, अंतिम जनाजे के लिए करते हैं पूरी शॉपिंग

पीली बिकनी में किलर पोज से उड़ाए होश

Bodybuilder grandmother’s bold style: पीली बिकनी में ऐसे किलर पोज़ दिए की उनके चाहने वाले तो बस देखते ही रह गए और कैप्शन में लिखा- ‘तुम्हें पता है मैं कहां मिलूंगा। मैं नेचर्स हेल्थ रिट्रीट में हूं, अपने रविवार का भी आनंद लें’। लेस्ली का मानना है कि उनका ऐसा करने से बाकी लोगों को भी खुद को मेंटेन रखने की प्रेरणा मिलेगी और जब फिगर इतना अच्छा हो तो उसे खुलकर फ्लॉन्ट करना ही चाहिए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक