Bollywood Actor Vikram Gokhale passed away in Pune

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता का निधन, कई दिनों से लड़ रहे थे जिंदगी की जंग

Bollywood Actor Vikram Gokhale passed away in Pune : निधन से बालीवुड में शोक की लहर दौड़ गई। आज पुणे में अंतिम संस्कार होगा।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:10 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:10 pm IST

नई दिल्ली। Actor Vikram Gokhale passed away : बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले का आज निधन हो गया। विक्रम गोखले बीते कुछ दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती थे। वे लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर थे। आज उपचार के दौरान उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। निधन से बालीवुड में शोक की लहर दौड़ गई। आज पुणे में अंतिम संस्कार होगा।

बेटी ने कहा अफवाहें ना फैलाएं

Actor Vikram Gokhale passed away : अभिनेता विक्रम गोखले का इलाज पुणे के हॉस्पिटल में चल रहा था। इस बीच उनके निधन की भी अफवाह उड़ाई गई थी। जिसके बाद अजय देवगन, रितेश देशमुख, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जावेद जाफरी ने तो उन्हें श्रद्धांजलि तक दे दी। हालांकि, बाद में उनकी बेटी का बयान सामने आया। बेटी ने बताया कि विक्रम गोखले की हालत नाजुक है। वे लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं। उनका निधन नहीं हुआ है। सभी से उनके लिए प्रार्थना की अपील की थी, लेकिन आज कुदरत को कुछ और ही मंजूर था।

अमिताभ-सलमान संग किया काम

Actor Vikram Gokhale passed away : विक्रम गोखले ने 26 साल की उम्र में साल 1971 में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन संग थी, जिसका नाम परवाना था। विक्रम गोखले को ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के लिए जाना जाता है। इस फिल्म में उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा उन्हें अग्निपथ और खुदा गवाह में भी काफी पसंद किया गया था।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers