bollywood actress Jacqueline Fernandez black dress SEE POCS

जैकलीन ने ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर, कातिल अदाओं से जीता फैंस का दिल, देखें फोटोज

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस बी-टाउन की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनके स्टाइलिश लुक्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:20 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:20 am IST

Jacqueline Fernandez:  जैकलीन फर्नांडिस बी-टाउन की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनके स्टाइलिश लुक्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। जैकलीन अपने स्टाइलिश सेंस से फैंस का दिल जीत लेती हैं।

उनके फैंस सेंस को देखकर फैंस उनके वीडियो और फोटोज काफी पसंद करते हैं। लाइक और कमेंट कर अपना प्यार उन पर लुटाते हैं।

जैकलीन अपने फैशन स्टाइल से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी विफल नहीं होती हैं। इस बीच एक बार फिर जैकलीन का स्टाइलिश लुक चर्चा में छा गया है।

 

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर फैंस ने भी प्यार की बारिश कर दी है।

जैकलीन का यह ऑल ब्लैक लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।  एक्ट्रेस ने हाई हील्स, बोल्ड मेकअप और खुले बालों के साथ अपने लुक को पूरा किया है।

मुंबई में अपने गाने रा रा रक्कम्मा को प्रमोट करते हुए जैकलीन ने यह को-ऑर्ड सेट पहना था, जिसमें दिवा बहुत खूबसूरत लग रही थीं। सिर्फ वेस्टर्न ही नहीं, अपने ट्रेडिशनल अवतार से भी जैकलीन फैंस को अपना दीवाना बना लेती हैं।

बेल्टेड साड़ी में जैकलीन बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रही हैं। जैकलीन अपने जबरदस्त लुक्स से अक्सर ही फैंस को हैरान करती आई हैं

Jacqueline Fernandez:  सोशल मीडिया पर जैकलीन अक्सर अपनी स्टालिश तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जिन पर फैन भी जमकर प्यार लुटाते हैं।

 
Flowers