bollywood bold scenes movie list: These bold scenes were given

ये है बॉलीवुड की मूवी! एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन्स देकर मचाया तहलका, परिवार वालों के साथ नहीं देख पाएंगे आप, एड है ऐसे सीन्स कि…

bollywood bold scenes movie list : मैं बताता हूं ऐसी मूवी के नाम जिन्हें आप बच्चों या फिर अपने परिवार के साथ मिलकर नहीं देख सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:51 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:51 am IST

bollywood bold scenes movie list : नई दिल्ली। आजकल बॉलीवुड में कई प्रकार की मूवी बनाई जा रही हैं। जिनमें लव, रोमांस, धोखा और बोल्ड सीन्स दिखाए जाते है। कुछ मूवी देखों तो ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस सारी हदें भूल चुकी हो। कई फिल्में तो ऐसी होती है कि उनसे सीन्स की वजह से रिलीज के पहले वह सीन्स हटाने पडते हैं। वहीं यह फिल्में रिलीज होते ही सिनेमा को बोल्ड सीन्स में तब्दील कर देता है। यह सब अभी रूका नहीं है। आज भी ऐसी ही मूवी बनाई जा रही हैं। जिनमें ऐसे बोल्ड सीन्स डाले जाते हैं जिन्हें आप या हम परिवार के लोगों के साथ मिलकर नहीं देख सकते हैं। तो चलिए आज मैं आपको बताता हूं ऐसी ही कुछ मूवी के नाम जिन्हें आप बच्चों या फिर अपने परिवार के साथ मिलकर नहीं देख सकते हैं।

read more : Bharat Jodo Yatra in MP : भारत जोड़ो यात्रा पहुंची उज्जैन, राहुल गांधी ने किए भगवान महाकाल के दर्शन 

पार्चड (Parched)- bollywood bold scenes movie list

bollywood bold scenes movie list : यह हिंदी सिनेमा की सबसे बोल्ड मानी जाने वाली फिल्मों में से एक है। पार्चड में भरपूर बोल्ड सीन्स दिए गए हैं। फिल्म में घरेलू हिंसा से लेकर एक्स्ट्रा मैरिटल सब मुद्दों पर बात की गई है। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।

 

साहब, बीवी और गैंगस्टर

bollywood bold scenes movie list : इस फिल्म में सत्ता को पाने के लिए हर तरह का तरीका अपनाए जाता दिखाया गया है। फिल्म में भरपूर बोल्ड सीन्स दिए गए हैं। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर स्ट्रीम हो रही है।

read more : इस तारीख को होगा डिजिटल रुपए के खुदरा उपयोग का पायलट परीक्षण 

बीए पास ( BA Pass)

बोल्डनेस की सभी हदों को पार करती फिल्म बीए पास परिवार के साथ बिल्कुल भी देखने की गलती ना करें। इस फिल्म में हर थोड़ी-थोड़ी देर में इंटीमेट सीन्स हैं, इस फिल्म के तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं। इस फिल्म को फिल्मीबॉक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है।

 

जहर (Zehar)- bollywood bold scenes movie list

bollywood bold scenes movie list : इमरान हाशमी की सबसे बोल्ड फिल्मों में से एक जहर है। इस फिल्म में इमरान और उदिता गोस्वामी के भरपूर बोल्ड सीन्स हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers