Bollywood director David Dhawan had a heart attack

बॉलीवुड के द‍िग्‍गज डायरेक्टर डेविड धवन को आया हार्ट अटैक, जानिए अब कैसी है उनकी तबीयत

Bollywood veteran director David Dhawan had a heart attack: बॉलीवुड के द‍िग्‍गज डायरेक्टर डेविड धवन को आया हार्ट अटैक, जानिए अब कैसी है उनकी तबीयत

Edited By :   Modified Date:  April 13, 2023 / 09:49 PM IST, Published Date : April 13, 2023/9:47 pm IST

Bollywood director David Dhawan had a heart attack: मुंबई। बॉलीवुड के द‍िग्‍गज डायरेक्टर डेविड धवन के बारे में एक बड़ी खबर सामने आयी है। उनका स्वास्थ्य पिछले दो सालों से ठीक नहीं चल रहा है। अब खबर आ रही है कि कुछ दिनों पहले उनकी एंजियोप्‍लास्‍टी हुई है और अब उनकी तबीयत स्‍थ‍िर बताई जा रही है। वहीं उनकी फैमिली उनका काफी ध्यान रख रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी यह एंजियोप्लास्टी मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में हुई है। वहीं कहा ये भी जा रहा है कि उनके हार्ट में स्टेंट डाला गया था। हालांकि डेविड धवन की फैमिली ने अभी तक इस बारे में क‍िसी को कुछ नहीं बताया है। डेविड धवन से जुड़े उनके एक करीबी ने बताया, ‘डेविड की पत्नी लाली धवन, वरुण और रोहित सर्जरी के दौरान बहुत परेशान थे। लेकिन अब सब कुछ ठीक है।’

डेविड पिछले साल भी हुए थे भर्ती

बता दें कि पिछले साल जून में भी डेविड की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी, जिसकी वजह से उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जब डेविड की तबियत बिगड़ी थी तब वरुण अपनी फिल्म ‘जुगजुग जियो’ के प्रमोशन इवेंट में बिजी थे। फिर जैसे ही उन्हें पिता के बीमार होने की खबर मीली थी, वैसे ही वो फिल्म के प्रमोशन को बीच में छोड़कर हॉस्पिटल गए थे।

आपको बता दें हाल ही में पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन और शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी की भी एंजियोप्‍लास्‍टी हुई है।

read more: पाकिस्तान : प्रधान न्यायाधीश से जुड़े विधेयक पर सरकार व राजनीतिक दलों को नोटिस

read more: अडाणी-चीन विवाद के केंद्र में रहे मॉरिस चांग ने कहा- मैं ताइवान का नागरिक