जालीदार स्कर्ट पहनकर Oops मोमेंट का शिकार हुई थी प्रियंका चोपड़ा ! मां, भाई, रिश्तेदार, दोस्त सभी थे मौजूद

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक नाम कमाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जितनी स्टाइलिश अपनी फिल्मों में नजर आती हैं उतनी ही स्टाइलिश वो असल जिंदगी में भी हैं। लेकिन कभी-कभार ज्यादा स्टाइलिश बनने के चक्कर में वो Oops मोमेंट (Priyanka Chopra Oops Moment) की शिकार हो जाती हैं।

Edited By: , December 1, 2021 / 07:52 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक नाम कमाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जितनी स्टाइलिश अपनी फिल्मों में नजर आती हैं उतनी ही स्टाइलिश वो असल जिंदगी में भी हैं। लेकिन कभी-कभार ज्यादा स्टाइलिश बनने के चक्कर में वो Oops मोमेंट (Priyanka Chopra Oops Moment) की शिकार हो जाती हैं।

read more: कोविड-19 महामारी ने प्रवासन के रूझान को बदल दिया: संयुक्त राष्ट्र की प्रवासन एजेंसी

साल 2014 में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का अंग्रेजी गाना ‘आई कांट मेक यू लव मी’ (I Cant Make You Love Me) रिलीज हुआ था, इस गाने को प्रमोट करने के लिए एक्ट्रेस मुंबई पहुंची हुईं थीं। इसी दौरान एक्ट्रेस ने ऐसी स्कर्ट पहनी थी कि वो उप्स मोमेंट की शिकार हो गईं और शायद उन्हें इस बात का एहसास भी नहीं हुआ था कि कैमरे में आखिर क्या कैद हुआ।

read more: World Aids Day: 1 से 7 December तक विभिन्न कार्यक्रम | रैली निकालकर किया जागरुक
सॉन्ग के रिलीज के मौके पर उनकी मां, भाई, रिश्तेदार, दोस्त और परिचित मौजूद थे, प्रियंका (Priyanka Chopra) ने गानों का लाइव परफॉरमेंस भी दिया। लेकिन सबका ध्यान प्रियंका के गानों से ज्याद उनकी ड्रेस पर था, असल में इस मौके पर पूर्व विश्व सुंदरी ने सफेद टॉप के साथ काले रंग का लगभग पारदर्शी जालीदार स्कर्ट पहनी हुई थी, जिसमें से सब कुछ दिखाई दे रहा था, यूं तो प्रियंका (Priyanka Chopra) के परफॉरमेंस की सबने तारीफ की लेकिन दबी जुबान में उनके ड्रेस के चुनाव पर भी टीका-टिप्पणी करने वाले भी कम नहीं थे।

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !

अभी हाल ही में खबर उड़ी थी कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही निक जोनस (Nick Jonas) से तलाक लेंगी क्योंकि उन्होंने इंस्टाग्राम से अपने नाम के आगे से जोनस हटा लिया था, लेकिन बाद में प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी और निक जोनस की एक रोमांटिक तस्वीर शेयर कर तलाक की खबरें फैलाने वालों को करारा जवाब दिया।