'Bollywood stars are selling gutkha nowadays...' Well known film director

‘बॉलीवुड स्टार्स तो आजकल गुटखा बेच रहे हैं…’ जाने-माने फिल्म निर्देशक ने कह दी ये बड़ी बातें

Prakash Jha on Bollywood Stars: 'बॉलीवुड स्टार्स तो आजकल गुटखा बेच रहे हैं...' Well known film director said these big things

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:37 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:37 pm IST

नई दिल्ली। Prakash Jha on Bollywood Stars: सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बात करने के लिए जाना जानें वाले निर्देशक और एक्टर प्रकाश झा का गुस्सा बॉलीवुड के कुछ सितारों पर फूट पड़ा है। ‘गंगाजल’, ‘राजनीति’ और ‘आश्रम’ जैसी फिल्में-वेब सीरीज देने वाले निर्देशन और एक्टर प्रकाश झा इन दिनों अपनी फिल्म ‘मट्टो की साइकिल’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस साल की गिनी- चुनी फिल्में ही रही है जो चली हो, नहीं तो बॉलीवुड फिल्मों का इस साल बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल रहा है। हर फिल्म रिलीज होते ही औंधे मुंह गिर जा रही है. फिल्में अपना बजट तक नहीं वसूल कर पा रही हैं। ऐसे में फिल्ममेकर प्रकाश झा ने फिल्मों के निराशाजनक प्रदर्शन पर अपनी राय रखी है और बॉलीवुड के कुछ सितारों के लिए गुस्सा जाहिर किया है।

शादीशुदा लोगों को ऐसे मैसेज करता था य़ुवक, तंग आकर एक महिला ने उठाया ऐसा कदम 

स्टार्स को लेकर कही ये बात

Prakash Jha on Bollywood Stars: प्रकाश झा ने कहा, कि ‘स्टार्स साल में 3 फिल्में बनाएंगे तो कहानी पर काम करने का समय कहां है। वो फिल्म नहीं बना रहे हैं। उन्हें फुरसत मिलती है तो जिन फिल्मों को दर्शकों ने पहले ही देख लिया है उसके रीमेक का राइट्स लेकर वो बना देते हैं। आजकल हमारे यहां स्टार्स तो गुटखा बेच रहे हैं। आप देखिए आखिर किस तरह की शिक्षा दे रहे हैं हम। जितने बड़े स्टार्स हैं वो सभी गुटखा बेच रहे हैं। जब उन्हें फुर्सत होगी तो अच्छी कहानी के लिए खुद मेरे पास आएंगे’।

देश में अलगे 24 घंटे भारी बारिश की संभावना, 15 जिलों में अलर्ट जारी, गरज-चमक के साथ होगी भारी बारिश 

बड़े स्टार्स की बदौलत फिल्में हो सकती है हिट

Prakash Jha on Bollywood Stars: प्रकाश झा ने एक इंटरव्यू के दौरान तंज कसते हुए फिल्म प्रोड्यूसर्स और कंटेट लिखने वालों को कहा, कि ‘उन्हें अब यह लगने लगा है कि बड़े स्टार्स की बदौलत वो अपनी फिल्मों को हिट करवा सकते हैं। अगर किसी स्टार को 4 फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट मिला जिससे 400 करोड़ रुपये उसके खाते में जा रहे हैं, तो वो कंटेट के लिए क्यों परेशान होगा। अगर स्थिति ऐसी है कि 3 महीने में प्रोडक्शन शुरू करने की जरूरत है क्योंकि निर्माता के पास अभिनेताओं की तारीखें हैं तो कुछ अच्छा नहीं निकल सकता’।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers