boycott Flipkart is trending for T-shirt of Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput की इस टी-शर्ट पर मचा हंगामा, लोगों ने की Flipkart को बायकॉट करने की मांग

boycott Flipkart is trending for T-shirt of Sushant Singh Rajput : इस टी-शर्ट पर मचा हंगामा, लोगों ने की Flipkart को बायकॉट करने की मांग....

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:30 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:30 pm IST

Sushant Singh Rajput  : नई दिल्ली। 14 जून 2020 का दिन कोई नहीं भूल सकता। इस दिन फिल्म इंडस्ट्री ने एक चमकते हुए सितारे सुशांत सिंह राजपूत को खो दिया था। ऐसा माना जा रहा था कि सुशांत उन दिनों डिप्रेशन में थे। इस कारण उन्होंने सुसाइड कर लिया था। सुशांत की मौत के बाद कई लोगों ने उनके नाम का कैश करने की कोशिश की और आज भी ये सिलसिला ऐसे ही बरकरार है। कम समय में हुई सुशांत ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली थी। उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग थी। लंबे समय के बड़ा एक बार फिर सुशांत का नाम चर्चा में आ गया है।

Image

Read More : Shilpi Raj के इस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, मिले 170 मिलियन से ज्यादा व्यूज

सुशांत की इमेज के साथ कैप्शन पर बवाल

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट की एक टी-शर्ट ने सुशांत के फैंस को नराजकर दिया है। फ्लिपकार्ट पर मौजूद इस टी-शर्ट ने लोगों का पारा हाई कर दिया है। अब आप सोचेंगे टी-शर्ट ही तो है इसपर इतना गुस्सा क्यों और सुशांत से क्या कनेक्शन? तो आपको बता दें कि मुख्य मुद्दा यही है कि ये सुशांत से जुड़ा टी-शर्ट है। दरअसल, टी-शर्ट पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर छपी है। मामला इस टी-शर्ट पर लिखी कोटेशन के कारण बिगड़ा है। टी-शर्ट पर सुशांत की तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है- Depression is like Drowing (डिप्रेशन डूबने के जैसा है)। ये टी-शर्ट फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट के बाद 179 रुपये की बेची जा रही है। वहीं इसकी कीमत 1099 बताई गई है।

 

Read More : Sarkari Naukari : अगर आपके पास भी है ये डिग्री, तो UPSC में बिना परीक्षा दिए मिलेगी सरकारी नौकरी, नहीं लग रहा आवेदन शुल्क

उठ रही फ्लिपकार्ट बॉयकॉट की मांग

Sushant Singh Rajput : फ्लिफ्कार्ट पर मौजूद इस टी-शर्ट को लेकर लोग बहुत ज्यादा भड़के हुए हैं। दिवंगत एक्टर सुशांत की फोटो लगी इस टी-शर्ट को बेचने पर फ्लिपकार्ट को लोगों की कड़ी आलोचना झेलनी पड़ रही है। इसके साथ ही ट्विटर पर फ्लिपकार्ट को बायकॉट किए जाने की मांग हो रही है। दरअसल, सुशांत का नाम डिप्रेशन से जोड़ा गया है ये देख लोग भड़क उठे हैं। लोगों का कहना है सुशांत को डिप्रेशन ने नहीं बल्कि बॉलीवुड माफिया ने मारा था। एक यूजर ने मिसलीडिंग कोट के साथ टी-शर्ट बेचने पर फ्लिपकार्ट को नोटिस भेजने की बात कही है।

Read More : यहां 18 दिनों तक होती है धूम-धाम से शादी, फिर दूसरे दिन ही उजड़ जाता है सुहाग

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें