Boyfriend kissed Aamir Khan's daughter publicly, celebs commented

आमिर खान की बेटी को बॉयफ्रेंड ने सबके सामने किया Kiss, सेलेब्स ने किया जमकर कमेंट

Boyfriend kissed Aamir Khan's daughter publicly, celebs commented : आमिर खान की बेटी को बॉयफ्रेंड ने सबके सामने किया Kiss, सेलेब्स ने किया...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:39 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:39 pm IST

मुंबई। Aamir Khan’s daughter Ira Khan : बॉलीवुड के मि. परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही है। वैसे तो इरा के कई सारे फोटोज और वीडियोस वायरल होते हैं, लेकिन इस बार इरा की खास तस्वीरें वायरल हो रही हैं। दरअसल, आमिर खान की बेटी इरा अक्सर अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े पोस्ट्स इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। उनकी ये वीडियोस और फोटोज झट से वायरल हो जाती है। इरा ने भले ही बॉलीवुड में कदम न रखा हो, लेकिन उनके फैंस कम नहीं है। इस बीच इरा ने अपने फैंस के लिए एक अच्छी खबर शेयर की है।

Read More : कैमरे के सामने पैंट खींचती नजर आई Malaika Arora, पैपराजी को देखकर छुपा लिया चेहरा

दरसअल, खबर मिल रही है कि इरा ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से कथित तौर पर सगाई कर ली है। इरा ने के वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इरा के बॉयफ्रेंड नूपुर ने उन्हें बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रपोज कर अंगूठी पहनाई है।

Read More : ‘भारत जोड़ो’ यात्रा के झंडे और बोर्ड पर भड़का हाई कोर्ट, कहा- ‘ऐसी चीजों को डिस्पोज करने और…’

रोमांटिक अंदाज में सबसे सामने किया प्रोपोस

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे नूपुर ने इरा को रोमांटिक अंदाज में प्रोपोज़ किया। इससे ये कहा जा रहा है कि इरा ने अपने बोयफ़्रेंस से सगाई कर ली है। हाल ही में इरा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। देखने में ये वीडियो किसी स्पोर्ट्स इवेंट का लग रहा है, जहां पर नूपुर आते हैं और सभी के सामने घुटनों पर बैठकर इरा को प्रपोज करते हैं। जब आइरा हां कह देती हैं, तो फिर नूपुर उन्हें अंगूठी पहनाते हैं और इसके बाद दोनों किस करते हैं। इरा नूपुर का ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। फैंस और सेलेब्स इरा की इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

Read More : कांग्रेस नेता का विवादित बयान, कहा -‘मंत्री के घर का टॉयलेट साफ करते हैं CEO….’

सेलेब्स दे रहे बधाई

बता दें इरा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘पोपाई- उसने हां कह दिया, इरा- हीहीही मैंने हां कह दिया।’ वीडियो के इस कैप्शन से ऐसा लग रहा है कि इरा, नूपुर को प्यार से पोपाई कहती हैं। इस वीडियो पर कुछ सेलेब्स ने रिएक्ट किया है। इस वीडियो में फातिमा ने कमेंट कर लिखा है कि, ‘ये अभी तक की सबसे प्यारी चीज मैंने देखी है, नूपुर कितने फिल्मी हो।’ जबकि कृष्णा श्रॉफ ने लिखा ‘क्यूटेस्ट थिंग एवर… बधाई हो बेबी गर्ल। इसक साथ अन्य सेलेब्स ने भी कमेंट कर बधाई दी है।

Read More : 40 महिलाओं की मौत, 200 से ज्यादा घायल, हिजाब विवाद की आग में सुलग रहा ये देश

यहां देखिए वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers