Boyfriend proposed to Hansika Motwani

एफिल टावर के सामने इस मशहूर हसीना को बॉयफ्रेंड ने किया खास अंदाज में प्रपोज, तस्वीरें शेयर कर शादी की तारीख की रिलीज

Boyfriend proposed to Hansika Motwani: हंसिका को उनके होने वाले हसबैंड सोहेल ने पेरिस में एफिल टावर के सामने खास अंदाज में प्रपोज किया। तस्वीर में एक केंडल के सर्कल में हंसिका खड़ी हुई हैं और सोहेल घुटने पर बैठे हुए हैं। पास में फूलों से सजा मैरी मी बोर्ड भी लगा हुआ है। इस मौके पर हंसिका ने ए-लाइन सिल्हूट के साथ एक शानदार व्हाइट ड्रेस कैरी की थी।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:38 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:38 am IST

मुंबई। Boyfriend proposed to Hansika Motwani: टॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी मुंबई के बिजनेसमैन से शादी कर रही हैं, वहीं एक्ट्रेस ने सोमवार को अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर दी। दरअसल, हंसिका ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अनाउंसमेंट की है कि वह मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ शादी कर रही हैं।

यहां लोग मौत के पहले ही खरीद लेते हैं कफन और कब्र, अंतिम जनाजे के लिए करते हैं पूरी शॉपिंग

एफिल टॉवर के सामने किया प्रपोज

Boyfriend proposed to Hansika Motwani:  हंसिका ने पेरिस से एफिल टॉवर के सामने अपनी और सोहेल की कई रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। हंसिका को उनके होने वाले हसबैंड सोहेल ने पेरिस में एफिल टावर के सामने खास अंदाज में प्रपोज किया। तस्वीर में एक केंडल के सर्कल में हंसिका खड़ी हुई हैं और सोहेल घुटने पर बैठे हुए हैं। पास में फूलों से सजा मैरी मी बोर्ड भी लगा हुआ है। इस मौके पर हंसिका ने ए-लाइन सिल्हूट के साथ एक शानदार व्हाइट ड्रेस कैरी की थी। प्रपोजल नाइट एक लिए एक्ट्रेस ने स्ट्रैपी डिटेलिंग पहना था। उन्होंने क्लीयर हील्स के साथ अपने गॉर्जियस लुक को कंप्लीट किया था। हंसिका ने जहां साटन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं स्पेशल नाइट के लिए सोहेल ने ब्लैक सूट कैरी किया था। इस तस्वीर में उनके साथ उनके कुछ दोस्त भी नजर आ रहे हैं।

17 मिनट तक रूक गई थी बच्चे की सांसें, टूट चुकी थी उम्मीद.. फिर हुआ कुछ ऐसा चमत्कार कि…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

अंतरिक्ष में एडल्ट फिल्में शूट करना चाहता है ये एक्टर, एलन मस्क से मांगी मदद!

किस दिन होंगे कौनसे फंक्शन

Boyfriend proposed to Hansika Motwani:  रिपोर्ट्स की माने तो हंसिका और सोहेल 4 दिसंबर को राजस्थान के एक रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंधेंगे। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, हंसिका का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 2 दिसंबर से शुरू होगा। इस इवेंट की शुरुआत सूफी नाइट के साथ होगी। 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी। 4 दिसंबर की सुबह हंसिका और सोहेल की हल्दी और उसके बाद शाम को फेरे होंगे। रिसेप्शन की जगह रात में कैसिनो-थीम वाली आफ्टर-पार्टी होगा।

इस महिला ने सेक्स के लिए छोड़ दी सरकारी स्कूल के टीचर नौकरी, बोली- इसी में अपने आपको सुरक्षित महसूस करती हूं..

ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हंसिका

Boyfriend proposed to Hansika Motwani:  वर्क फ्रंट की बात करें तो हंसिका मोटवानी को आखिरी बार निर्देशक यूआर जमील की ‘महा’ में देखा गया था। हंसिका के पास ‘आधी की पार्टनर’, ‘माई नेम इज श्रुति’ और कुछ दूसरी फिल्में पाइपलाइन में हैं। एक्ट्रेस एम राजेश द्वारा निर्देशित MY3 के साथ अपना ओटीटी डेब्यू भी करने वाली हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक