Brahmastra movie release this time is not right Alia Bhatt gave answer

बायकॉट का ट्रेंड…. ब्रह्मास्त्र को फिलहाल रिलीज करना ठीक नहीं? भड़की आलिया भट्ट ने मजाक में कह दी ये बड़ी बात

Brahmastra movie: बॉलीवुड मूवी ब्रह्मास्त्र को लेकर जमकर सियासत हो रही है। इस फिल्म पर राजनीति गरमाई हुई है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:01 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:01 am IST

Brahmastra movie: बॉलीवुड मूवी ब्रह्मास्त्र को लेकर जमकर सियासत हो रही है। इस फिल्म पर राजनीति गरमाई हुई है। बहरहाल, ये फिल्म रिलीज होने को तैयार है। 9 सितंबर को पहला पार्ट शिवा रिलीज की जाएगी। जिसे देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेज नजर आ रहे हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग अभी से चालू है। फिल्म को लेकर बने बज को देखते हुए मेकर्स प्रमोशन का एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं।

पूरी टीम मुंबई से लेकर दिल्ली से एमपी हर जगह फिल्म का प्रमोशन कर रही है। फिल्म में VFX का जबरदस्त इस्तेमाल किया गया है। ऐसे में बायकॉट बॉलीवुड का ट्रेंड फिल्म को नुकसान पहुंचा सकता है या नहीं ये बड़ा सवाल बनता है। लेकिन आलिया शायद इन सब बातों में बिलीव नहीं करती हैं। इसलिए तो जब उनसे पूछा कि आपकी फिल्म उस क्लाइमेट में रिलीज हो रही है, जब कोई बॉलीवुड फिल्म हिट नहीं हो रही है?

आलिया इस सवाल पर भड़क उठीं। उन्होंने इस कैंसिल कल्चर को दरकिनार करते हुए कहा- ‘कौन सा क्लाइमेट? गर्मी, सर्दी, ऐसा कुछ नहीं है। ये बहुत सुंदर क्लाइमेट है किसी भी फिल्म को रिलीज करने का। इस वक्त हमें सेहतमंद और सुरक्षित रहने की जरूरत है। हमें हमेशा अपनी लाइफ में जो मिला है उसके लिए शुक्रगुजार होना चाहिए।’

read more : जवानी की दहलीज पर चढ़ते ही इस लड़के को आने लगा पीरियड!, वजह जानकर डॉक्टर भी हैरान

आलिया ने आग कहा- ‘ऐसे कुछ भी मत बोलो आप। नेगेटिव कुछ नहीं है। सब अच्छा-अच्छा पॉजिटिव है। हम बहुत खुश हैं कि थियेटर्स वापस खुल गए हैं। वापस फिल्में थियेटर्स में रिलीज होने लगी हैं। हम बहुत खुश हैं, शुक्रगुजार हैं कि हम अपना काम पहले की तरह कर पा रहे हैं और उसे ऑडियन्स को दिखा पा रहे हैं। क्लाइमेट यही है कि अभी सितंबर हैं और अगले महीने अक्टूबर शुरू होगा।’

read more : पार्टी में व्यस्त थे फ्रेंड और मेहमान, नशे में टल्ली लड़की के साथ रेप कर फरार हो गया लड़का

बता दें कि प्रेग्नेंट होने के बावजूद आलिया भट्ट फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। ब्रह्मास्त्र पर सबके निगाहें टिकी हैं क्योंकि माना जा रहा है कि बाॉलीवुड पर संकट के बादल छाए हुए हैं। बायकॉट बॉलीवुड के ट्रेंड की वजह से फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही हैं। ऐसे में एक इवेंट के दौरान एक पत्रकार ने आलिया से पूछ लिया कि क्या ये सही समय है फिल्म को रिलीज करने का। लेकिन आलिया को ये सवाल नागवार गुजरा। उन्होंने पत्रकार की क्लास लगा डाली।