woman-raped-during-an-event-in-noida-accused-arrested

पार्टी में व्यस्त थे फ्रेंड और मेहमान, नशे में टल्ली लड़की के साथ रेप कर फरार हो गया लड़का

RAPED NEWS : जनपद के थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-75 स्थित एक सोसाइटी में कथित तौर पर एक कार्यक्रम के दौरान युवती के साथ दुष्कर्म ....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : September 7, 2022/4:39 pm IST

नोएडा। RAPED NEWS : जनपद के थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-75 स्थित एक सोसाइटी में कथित तौर पर एक कार्यक्रम के दौरान युवती के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

Read more : इस तारीख को बंद हो जाएंगे हेमकुंड साहिब के कपाट, ये रही बड़ी वजह 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि युवती दिल्ली की रहने वाली है और उसने मंगलवार देर रात थाना सेक्टर-113 में एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि उसका एक थिएटर ग्रुप है जिसके नौ साल पूरे होने पर तीन सितंबर की रात सेक्टर-75 में रहने वाले एक युवक के फ्लैट पर पार्टी आयोजित की गई थी। शिकायत के मुताबिक उस पार्टी में थिएटर से जुड़े लोग आए हुए थे।

Read more : कोरोना का कवचः एक करोड़ लोगों ने लगवाई वैक्सीन की बूस्टर डोज, स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर दी बधाई 

उन्होंने बताया कि युवती ने दर्ज कराई गई शिकायत में आरोप लगाया कि पार्टी के बाद वह नशे की हालत में एक कमरे में सोने के लिए चली गई थी, तभी एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक उसे सुबह जगने के बाद अपने साथ हुई वारदात का पता चला। शिकायत के मुताबिक वह युवक पहले उसी थिएटर ग्रुप में था अब वह कहीं और नौकरी करता है। थाना सेक्टर-113 के थानाध्यक्ष शरद कांत ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

 

 
Flowers