Bumper Offer On Bhaiya ji: फिल्म 'भैया जी' पर बंपर ऑफर, टिकट को लेकर किया मेकर्स ने किया Buy 1 Get 1 Free का ऐलान |

Bumper Offer On Bhaiya ji: फिल्म ‘भैया जी’ पर बंपर ऑफर, टिकट को लेकर किया मेकर्स ने किया Buy 1 Get 1 Free का ऐलान

Bumper Offer On Bhaiya ji: फिल्म 'भैया जी' पर बंपर ऑफर, टिकट को लेकर किया मेकर्स ने किया Buy 1 Get 1 Free का ऐलान

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2024 / 03:09 PM IST, Published Date : May 29, 2024/3:09 pm IST

Bumper Offer On Bhaiya ji: मनोज बाजपेयी की फिल्म भैया जी इन दिनों सिनेमाघरों में अपनी किस्मत आजमा रही है। एक्टर के करियर की यह 100वीं फिल्म है, लेकिन बिजनेस के मामले में भैया जी की हालत बहुत अच्छी नहीं है, वहीं फिल्म का बजट भी कम है। इसी बीच अब भैया जी के मेकर्स ऐसा ऑफर लेकर आए हैं, जिसे देखकर मनोज बाजपेयी के फैंस के चेहरे पर खुशी आ जाएगी।

Read More: INDIA Live News & Updates 29th May 2024: BJD के 25 साल के राज पर फुलस्टॉप लगना तय, पीएम मोदी ने मयूरभंज में दिया बड़ा बयान 

दरअसल, बॉलीवुड के दमदार अभिनेता मनोज वाजपेयी की फिल्म ‘भैय्याजी’ के निर्माताओं ने एक धमाकेदार ऑफर का ऐलान किया है। फिल्म के टिकट बुक करने वाले दर्शकों के लिए ‘बाय वन गेट वन फ्री’ (BOGO) ऑफर की घोषणा की गई है। इसका मतलब है कि आप दो टिकटों की कीमत में एक टिकट फ्री में पा सकते हैं। यह ऑफर केवल 29 मई और 30 मई यानी आज और कल के लिए ही मान्य है। ऐसे में आप भी इस शानदार ऑफर का लाभ उठा सकते हैं और जल्दी से अपने आस-पास के सिनेमाघरों में जाकर ‘भैय्याजी’ के टिकट बुक करें और इस शानदार ऑफर का लाभ उठाएं।

Read More: Bus Accident: तेज रफ्तार का कहर… खड्ड में गिरी यात्रियों से भरी बस, 28 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल 

Bumper Offer On Bhaiya ji: बता दें कि, भैया जी का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। फिल्म में मनोज बाजपेयी के साथ विपिन शर्मा और जतिन गोस्वामी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म के निर्माताओं में विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर शामिल हैं। भैया जी कुछ दिन पहले 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।