Case filed against Kapil Sharma abroad, will soon appear in court

विदेश में कपिल शर्मा पर हुआ केस दर्ज , जल्द होगी कोर्ट में पेशी

Case filed against Kapil Sharma abroad, will soon appear in court

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:11 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:11 am IST

(case against actor)नई दिल्ली: लाफ्टर किंग कपिल शर्मा अपने टैलेंट के लिए जाने जाते हैं इन  दिनो कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ कनाडा में कॉमेडी टूर पर है जिसका वो दिल खोल कर लुफ्त उठा है । हाल ही में कपिल अपने पूरी टीम के साथ कनाडा में एक शो करने के लिए पंहुचे है । लेकिन इस बीच कपिल पर लगे गंभीर आरोप ,आपको बता दे कि पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा के  खिलाफ कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के लिए , नॉर्थ अमेरिका में एक केस दर्ज किया गया है। हालांकि यह मामला मौजूदा टूर का नहीं है बल्कि 7 साल पहले 2015 का  है.

ये भी पढे:

दुनिया के अमीर आदमी बिल गेट्स ने इस रिज्यूम से पाई सफलता, 48 साल पुराना रिज्यूम किया शेयर

कॉन्ट्रेक्ट तोड़ने की वजह से हुआ केस

यह पूरा मामला 2015 का है जहां पर कपिल शर्मा को नॉर्थ अमेरिका में 6 शो करने के लिए साइन किया गया  था यह पूरा शो नॉर्थ अमेरिका के 6 अलग अलग शहरो में होना था लेकिन कपिल ने सिर्फ 5 शो किये और एक शो करने से इंकार कर दिया ।

 

अमित जेटली ने दयार की कोर्ट में याचिका

(case against actor) इस बारे में बात करते हुए अमित जेटली ने बताया की  यह पूरा मामला 7 साल पहले का है जब कपिल शर्मा को 2015 में शो कराने के लिए उत्तरी अमेरिका में साइन और भुगतान किया गया था. जेटली ने आरोप लगाया है कि अभिनेता ने उन छह शहरों में से एक में परफॉर्म नहीं किया था. जिसके लिए कपिल ने नुकसान की  भरपाई करने का भी वादा किया था ।

ये भी पढे:तिहाड़ जेल में बंद कैदियों के लिए अरविंद केजरीवाल ने की सराहनीय पहल, जाने क्या मिलेगा इस योजना से लाभ

7 साल पुराना है मामला

इस शो के लिए कपिल ने जो पैसे लिए थे उसे वापस करने की बात भी कही थी लेकिन कपिल ने अभी तक  पैसे लौटाए नही साथ ही इस बारे में बात करने को भी तैयार नहीं है । जिसके बाद साई यूएसए इंक ने अपने सोशल मीडिया पेज पर इस केस की रिपोर्ट शेयर । उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, साई यूएसए इंक ने 2015 में अनुबंध के उल्लंघन के लिए कपिल शर्मा के खिलाफ मुकदमा दायर किया ।

 

 
Flowers