CBI will interrogate Shah Rukh Khan and Aryan Khan

एक्टर शाहरुख खान और आर्यन खान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, CBI फिर करेगी पूछताछ, इन आरोपों से घिरे हैं किंग खान और उनके बेटे

CBI will interrogate Shah Rukh Khan and Aryan Khan: एक्टर शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान की मुश्किलें और बड़ सकती है।

Edited By :   Modified Date:  June 21, 2023 / 01:34 PM IST, Published Date : June 21, 2023/1:34 pm IST

CBI will interrogate Shah Rukh Khan and Aryan Khan : नई दिल्ली। एक्टर शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान की मुश्किलें और बड़ सकती है। कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर 2021 में नशीले पदार्थ मिलने से जुड़े आर्यन खान ड्रग्स मामले में CBI एक बार फिर पूछताछ की तैयारी में जुट गई है। एजेंसी के एक अधिकारी ने नाम उजागर ना करने की शर्त पर यह बात कही। उन्होंने कहा, ‘हम जल्दी ही आर्यन खान का बयान दर्ज करेंगे, जिन्हें NCB ने अरेस्ट किया था। इसके अलावा शाहरुख का भी बयान लिया जाएगा, जिनसे 25 करोड़ रुपये की रकम मांगने का आरोप है। इस मामले में किरण गोसावी और सैन डिसूजा पर आरोप है कि इन लोगों ने समीर वानखेड़े के कहने पर रकम की डिमांड की थी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

read more : International Yoga Day 2023 : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने राष्ट्रपति भवन में किया योग, देशवासियों को दिया ये संदेश… 

CBI will interrogate Shah Rukh Khan and Aryan Khan : गौरतलब है कि पिछली महा विकास आघाड़ी सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक और क्रूज छापे में एक गवाह प्रभाकर सेल (जिनकी पिछले साल मौत हो गई थी) ने वानखेड़े और छापेमारी टीम के खिलाफ भ्रष्टाचार के कई आरोप लगाए थे। हालांकि, वानखेड़े ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया और उन्होंने न्याय दिलाने के लिए न्यायपालिका, केंद्र सरकार और CBI पर पूरा भरोसा जताया।

read more : यूं ही नहीं कहा गया…. जाको राखे साइयां, मार सके न कोय 

इसके बाद, वानखेड़े को क्रूज छापेमारी मामले से मुक्त कर दिया गया था और बाद में उन पर लगे आरोपों के संबंध में एक आंतरिक जांच की गई थी. यहां तक कि एनसीबी ने आर्यन खान को मई 2022 में उनके खिलाफ सबूतों की कमी के लिए ‘क्लीन चिट’ दे दी थी। CBI ने वानखेड़े के अलावा एनसीबी के दो अन्य अधिकारियों विश्व विजय सिंह और आशीष रंजन, और शिप मामले में गवाह केपी गोसावी और सनविले डिसूजा पर मामला दर्ज किया।

read more : योग दिवस पर उपराष्ट्रपति धनखड़ ने दिया मूल मंत्र, उपराष्ट्रपति सहित राज्यपाल और सीएम ने नर्मदा के तट पर किया योग

जांच एजेंसी ने इससे पहले मई महीने में समीर वानखेड़े की ‘आंशिक जांच’ कर ली है। लेकिन औपचारिक रूप से गहन पूछताछ के लिए अभी अदालत की मंजूरी का इंतजार है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने समीर वानखेड़े को 23 जून तक गिरफ्तारी से अंतरिम राहत दी है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें