CG Lali Bhaji song: धूम मचा रहा छत्तीसगढ़ी गीत 'लाली भाजी', सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल... | CG Lali Bhaji song

CG Lali Bhaji song: धूम मचा रहा छत्तीसगढ़ी गीत ‘लाली भाजी’, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल…

CG Lali Bhaji song: अभी हाल ही में सिंगर नितिन दुबे का नया गाना "लाली भाजी" रिलीज हुआ है। सॉन्ग "लाली भाजी" काफी ट्रेंड कर रहा है।

Edited By :   Modified Date:  January 14, 2024 / 07:56 PM IST, Published Date : January 14, 2024/7:56 pm IST

CG Lali Bhaji song: रायपुर। छत्तीसगढ़ी फिल्म जगत के गानों को युवाओं के बीच काफी पसंद किया जाता है। वहीं आज युवाओं में छत्तीसगढ़ी गीत-संगीत का जमकर बोल बाला दिख रहा है। 2024 की शरुआत होते ही छत्तीसगढ़ी सॉन्ग फैंस के सर चढ़कर बोलने लगा है। बता दें कि अभी हाल ही में सिंगर नितिन दुबे का नया गाना “लाली भाजी” रिलीज हुआ है। वहीं रिलीज होते ही यह गाना लोगों की जुबां पर रच बस गया है। दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं यूट्यूब पर लगातार व्यू बढ़ते ही जा रहे हैं। इसके अलावा इंस्टाग्राम पर भी यह सॉन्ग “लाली भाजी” काफी ट्रेंड कर रहा है।

Read more: Sagar News: SP की बड़ी कार्रवाई, SI समेत 9 पुलिस​कर्मियों को किया सस्पेंड 

आपको बता दें कि इस सॉन्ग में नितिन दुबे के साथ सुप्रसिद्द गायिका और अभिनेत्री शर्मिला विश्वास ने गायन और अभिनय किया है। इस गीत के गीतकार बुधराज चौहान हैं जो इस गीत में कॉमेडी किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। लालीभाजी गीत के कोरियोग्राफर राम यादव और असिस्टेंट डायरेक्टर राहुल विश्वकर्मा हैं। इस गीत के डायरेक्टर, डीओपी दीप्तांशु छडीमली हैं। ये गीत 12 जनवरी को नितिन दुबे ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर रिलिज़ हुआ और रिलीज होते ही ये गीत चारों तरफ जमकर वायरल हो रहा है।

Read more: SAIL Sarkari Naukri 2024: सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका, सेल के इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, बिना देरी किए तुरंत करें आवेदन… 

CG Lali Bhaji song: बता दें कि ठंड का मौसम भाजियों का मौसम माना जाता है और छत्तीसगढ़ में विभिन्न प्रकार की भाजियां खान पान का हिस्सा होती हैं। इस गीत की शूटिंग महानदी के बीचों बीच टापू पर की गई है जहाँ पर विभिन्न प्रकार के भाजियों की खेती की गई है। इस से पहले भी सिंगर नितिन दुबे हाय रे मोर कोचईपान, हाय रे मोर मुनगाकाड़ी जैसे सब्जियों के खान पान वाले गीत निकाल चुके हैं।

 

 

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे