Chhattisgarh Jhukega Nahi Sala

‘चाहे छत्तीसगढ़ हो या रायपुर मैं झुकेगा नहीं साला’, पुष्पा अंदाज में श्रेयस तलपड़े ने की छत्तीसगढ़ियों की तारीफ

'चाहे छत्तीसगढ़ हो या रायपुर मैं झुकेगा नहीं साला’, पुष्पा अंदाज में श्रेयस तलपड़े ने की छत्तीसगढ़ियों की तारीफ! Chhattisgarh Jhukega Nahi Sala

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2023 / 12:20 PM IST, Published Date : April 1, 2023/12:20 pm IST

रायपुरः Chhattisgarh Jhukega Nahi Sala बॉलीवुड और मराठी फिल्मों के नामी एक्टर श्रेयस तलपड़े आज छत्तीसगढ़ प्रवास पर हैं। छत्तीसगढ़ आते ही उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार के कार्यों की जमकर सराहना की है। उन्होंने भूपेश सरकार की फिल्म नीति की सराहना की। वहीं, उन्होंने पुष्पा अंदाज में छत्तीसगढ़ वासियों के लिए कहा कि ’चाहे छत्तीसगढ़ हो या रायपुर मैं झुकेगा नहीं साला’।

Read More: ‘सरकारी पैसे से संचालित मदरसों में मजहबी शिक्षा क्यों…क्या ये मौलिक अधिकार का हनन नहीं’ कोर्ट ने पूछा सवाल

कौन हैं श्रेयश तलपड़े

Chhattisgarh Jhukega Nahi Sala श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) एक भारतीय फिल्म अभिनेता, फिल्म निर्देशक और निर्माता हैं। श्रेयस का जन्म 27 जनवरी 1976 को मुंबई में हुआ था। श्रेयस ने हिंदी और मराठी दोनों भाषाओं की फिल्मों में काम किया हैं। श्रेयस तलपड़े ने पुनर्जन्म मेलोड्रामा ‘ओम शांति ओम’ और कॉमेडी फिल्म गोलमाल रिटर्न्स, गोलमाल 3, हाउसफुल 2 और गोलमाल अगेन जैसी फिल्मों में भी काम किया हैं।

Read More: Old Pension Scheme : केंद्र सरकार ने पुरानी पेंशन योजना पर दी अपनी प्रतिक्रिया, यहां देखें लेटेस्ट अपडेट

बता दें कि श्रेयस तलपड़े की सबसे लोकप्रिय फिल्म इकबाल है, जो साल 2005 में आई थी। श्रेयस तलपड़े महाराष्ट्र के रहने वाले हैं और उनकी पत्नी का नाम दीप्ति तलपड़े हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा में श्रेयस ने हिंदी डबिंग की है। लोगों ने इस फिल्म को और उनकी डबिंग को बहुत पसंद किया।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers