Sunil Pal on Poonam Panda being alive

Comedian Sunil Pal Video : ‘पब्लिसिटी के लिए ऐसा करना सही नहीं’..! पूनम की इस हरकत पर बोले कॉमेडियन सुनील पाल, वीडियो जारी कर कही ये बात

Sunil Pal on Poonam Panda being alive: सुनील ने कहा, वे जिंदा हैं। उन्हें पुनर्जन्म मुबारक हो, लेकिन पब्लिसिटी के लिए ऐसा करना सही नहीं है।

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2024 / 01:40 PM IST, Published Date : February 3, 2024/1:39 pm IST

Sunil Pal on Poonam Panda being alive : मुंबई। आखिरकार अभिनेत्री पूनम पांडे ने अपनी मौत से जुड़ी खबरों का खंडन करते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है। इसमें पूनम पांडे ने अपने आप को जिंदा बताते हुआ कहा कि, मैं सभी से माफी मांगना चाहती हूं। एक्ट्रेस पूनम पांडे जिंदा हैं, उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति ‘जागरूकता’ का दावा करते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो जारी किया। हालांकि उनकी मौत की खबर के साद लगातार ये कयास लगाए जा रहे थे कि पूनम जिंदा है। क्योंकि उनके शव को लेकर भी काफी सस्पेंस बना हुआ था। पूनम की इस हरकत पर कॉमेडियन सुनील पाल इन निशाना साधा है।

read more : Kamal Nath Will Join BJP? कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होंगे कमलनाथ? कयासों को विराम देते हुए खुद ही किया खुलासा

पूनम की इस हरकत पर कॉमेडियन सुनील पाल की प्रतिक्रिया

शुक्रवार को अपने निधन की खबर वायरल होने के बाद आज शनिवार को अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा कर सच उजागर किया है। इस मालमे में कॉमेडियन सुनील पाल ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि खुशी है कि वे जिंदा हैं। उन्हें पुनर्जन्म मुबारक हो, लेकिन पब्लिसिटी के लिए ऐसा करना सही नहीं है।

गौरतलब है कि पिछले 2 दिनों से सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की मौत की खबर वायरल हो रही थी। ऐसा माना जा रहा था कि पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर के चलते मौत हो गई है। लेकिन एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया कि ये पब्लिसिटी स्टंट उन्होंने महिलाओं में हो रहे सर्वाइकल कैंसर को लेकर किया। उनका कहना है कि उनकी मौत की खबर को सुनते ही लोग सर्वाइकल कैंसर के बारे में जानने को इच्छुक हुए और लोगों को पता भी चला कि इस बीमारी से हर साल लाखों महिलाओं की मौत होती है। बता दें हर साल 4 फरवरी को वर्ल्ड कैंसर डे मनाया जाता है इससे पहले लोगों के बीच जागरुकता फैलाने के लिए उन्होंने ऐसा किया।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें