कोरोना वायरस: अब एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने किया #SafeHandsChallenge, दीपिका पादुकोण ने भी शेयर किया था वीडियो | Corona virus: now actress Anushka Sharma did #SafeHandsChallenge, Deepika Padukone also shared the video

कोरोना वायरस: अब एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने किया #SafeHandsChallenge, दीपिका पादुकोण ने भी शेयर किया था वीडियो

कोरोना वायरस: अब एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने किया #SafeHandsChallenge, दीपिका पादुकोण ने भी शेयर किया था वीडियो

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:22 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:22 am IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के दुनियाभर में फैल जाने के बाद इन दिनों सोशल मीडिया पर सेफ हैंड चैलेंज काफी वायरल हो रहा है। इस चैलेंज के जरिए दुनियाभर की प्रसिद्ध हस्तियां लोगों को हाथ धोने के प्रति जागरूक कर रही हैं ताकि वो सुरक्षित रह सकें। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी हाथ धोते हुए एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने यह वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया।

ये भी पढ़ें :अक्षय कुमार की मुश्किलें बढ़ी, करणी सेना ने फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग रुकवाई,…

वीडियो में ”एनएच 10” की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) साबुन से अच्छी तरह अपने हाथ धोते हुए नजर आ रही हैं। नोवल कोरोना वायरस को रोकने के लिए जिस तरह से डब्ल्यूएचओ और डॉक्टर्स ने एडवाइज किया है वह उसी तरह से अपने हाथ धोते हुए नजर आईं। वीडियो में एक्ट्रेस लोगों को भी सलाह देते हुए दिखीं कि अपने हाथों की तली को अधिक ध्यान से साफ करें ताकि पानी बर्बाद न हो।

ये भी पढ़ें : अभिनेता आमिर खान को छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस, असहिष्णु…

इससे पहले मंगलवार को दीपिका पादुकोण ने भी सेफ हैंड चैलेंज लेते हुए एक वीडियो ट्वीट किया था।इस वीडियो में वह सावधानी से अपने हाथ धोते हुए नजर आ रही थीं।

ये भी पढ़ें : सपना चौधरी ने की गुपचुप सगाई? कौन है इस हरियाणवी डांसिंग स्टार के स…