Sara Ali Khan को डेट कर रहे क्रिकेटर Shubman Gill, अफेयर पर सवाल सुन शर्म से हुए पानी, दे दिया बड़ा हिंट |

Sara Ali Khan को डेट कर रहे क्रिकेटर Shubman Gill, अफेयर पर सवाल सुन शर्म से हुए पानी, दे दिया बड़ा हिंट

Cricketer Shubman Gill dating Sara Ali Khan : इस खबर सच्चाई कितनी है यह कह पाना मुश्किल है। इधर क्रिकेटर शुभमन गिल ने अब खुद सारा के साथ अफेयर की खबर पर प्रतिक्रिया दी है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:51 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:51 pm IST

Cricketer Shubman Gill dating Sara Ali Khan: मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री Sara Ali Khan की लव लाइफ काफी चर्चा में रहती है, अब खबरें हैं कि सारा अली खान यंग क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार एक साथ में देख गया है, लेकिन इस खबर सच्चाई कितनी है यह कह पाना मुश्किल है। इधर क्रिकेटर शुभमन गिल ने अब खुद सारा के साथ अफेयर की खबर पर प्रतिक्रिया दी है।

सारा अली खान को डेट कर रहे शुभमन गिल?

शुभमन गिल, प्रीति और नीति सिमोस के पॉपुलर पंजाबी चैट शो ‘दिल दिया गल्ला’ में गेस्ट बनकर आएं, ये शो सोनम बाजवा होस्ट करती हैं, शो में क्रिकेटर से पूछा गया कि बॉलीवुड की सबसे फिट फीमेल एक्टर कौन है? बिना देर किए शुभमन ने तुरंत सारा का नाम ले लिया। अगला सवाल था, क्या वे सारा को डेट कर रहे हैं? शुभमन ने इसके जवाब में कहा- शायद, जब शुभमन से बोला गया कि सारा का सारा सच बोलो, तो क्रिकेटर ने शरमाते हुए और चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान के साथ कहा- सारा दा सारा सच बोल दिया, शायद हां, शायद नहीं।

साथ में दिखे थे सारा-शुभमन

क्रिकेटर शुभमन गिल का ये जवाब सुन आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं वे सारा को डेट कर रहे हैं या नहीं। शुभमन ने खुलकर हां तो नहीं कहा लेकिन उन्हेांने इससे इंकार भी नहीं किया। सारा और शुभमन के डेटिंग की खबरें इसी साल पिछले दो तीन महीने से वायरल हो रही हैं, दोनों को साथ में एक रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया था। इसके बाद उन्हें फिर साथ में अक्टूबर में देखा गया। उन्हें दिल्ली के एक होटल से साथ में एग्जिट करते हुए स्पॉट किया गया था, उन्होंने छुपने छुपाने की काफी कोशिश की लेकिन वे असफल ही रहे।

कार्तिक संग भी रहा सारा अली का अफेयर

सारा अली ने अभी तक शुभमन गिल को डेट करने को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, फैंस को इंतजार है कब वे अपने अफेयर को कंफर्म करेंगे, वैसे सारा अली खान का इससे पहले अफेयर को-स्टार कार्तिक आर्यन संग था, फिल्म शुरू होने से पहले शुरू हुआ दोनों का रिश्ता फिल्म के खत्म होने के साथ खत्म भी हो गया। उनका रिश्ता क्यों टूटा इसकी आज तक वजह सामने नहीं आई है, कॉफी विद करण में सारा-कार्तिक के अफेयर पर मुहर लगी थी। दोनों अपनी लाइफ में मूवऑन कर चुके हैं। जिसके बाद से ही सारा का नाम लगातार शुभमन संग जोड़ा जा रहा है।