Debina Banerjee photoshoot shirtless in bra flaunt

प्रेग्नेंसी के दौरान शर्ट उतारकर ऐसा काम कर रही थी एक्ट्रेस, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

प्रेग्नेंसी के दौरान शर्ट उतारकर ऐसा काम कर रही थी एक्ट्रेस! Debina Banerjee photoshoot shirtless in bra flaunt

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:38 pm IST

नईदिल्ली। Debina Banerjee photoshoot फिल्म इंडस्ट्री और टीवी के ऐसे कई कपल्स है जो बहुत जल्द अपने बच्चे को जन्म देने वाले है। जिसमें बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर और आलिया भट्ट-रणबीर का नाम भी शामिल है। वहीं टीवी की बात करें तो गुरमीत और देबिना ने भी अपनेी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउन्स कर दी। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बेहद ही बोल्ड फोटोशूट करवाया है।

Read More: पुतिन ने न्यूक्लियर युद्ध की जगह अपनाया ये नया तरीका, जानें राष्ट्रपति की प्राइवेट आर्मी में कौन शामिल 

Debina Banerjee photoshoot देबिना बनर्जी अपनी प्रेगनेंसी की वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस बेहद ही बोल्ड नजर आ रही है। देबिना ने वीडियो में सिर्फ एक सफेद शर्ट पहनी हुई है जिसको उन्होंने कंधों के जरिये नीचे खिसका दिया है। एक्ट्रेस का ये फोटोशूट कई लोगों को पसंद नहीं आ रहा है।

Read More:  Sukanya Samriddhi Yojana: बदल गए सुकन्या समृद्धि योजना के ये पांच नियम, जानिए अभी नहीं तो हो सकता है बड़ा नुकसान

बता दें कि इस दौरान एक्ट्रेस ने बाल को पूरे तरह से खूले रखा है। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि अपने बेबी बम्प को पकड़कर पोज कर रही हैं। देबिना बनर्जी को इसलिए भी ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि उन्होंने बेहद ऊंची, पेंसिल हील्स पहनकर यह फोटोशूट करवा रही हैं। बेशक देबिना ने इन हील्स को पहनने के लिए किसी की मदद ली लेकिन उन्हें इसलिए ट्रोल किया जा रहा है कि प्रेग्नेंसी के इस स्टेज में उन्हें हील्स नहीं पहननी चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक