7 महीने में दो बेटियों की मां बन गई एक्ट्रेस

7 महीने में दो बेटियों की मां बन गई एक्ट्रेस, वीडियो में बताया नहीं मिलता आराम का समय

debina became mother of 2 daughters in 7 months : 7 महीने में दो बेटियों की मां बन गई एक्ट्रेस, वीडियो में बताया नहीं मिलता आराम का समय

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2022 / 01:15 PM IST, Published Date : December 10, 2022/1:15 pm IST

मुंबई। debina became mother of 2 daughters in 7 months : छोटे पर्दे से अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री देबिना बनर्जी इन दिनों काफी चर्चा में छाई हुई है। रव शो ‘रामायण’ में सीता और ‘चिड़ियाघर’ में मयूरी का रोल निभाकर घर-घर तक पहुंचने वाली एक्ट्रेस देबिना अब दो बेटियों की मां बन चुकी हैं। इसमें सबसे खास बात ये है कि देबिना की दोनों बेटियों में सिर्फ 7 महीने का अंतर है।

Read More : Ex-Girlfriend के मंगेतर के घर के बाहर युवक ने कर दिया ऐसा कांड, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

हाल ही में देबिना ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि उन्हें दोनों बेटियों को पालने में कितनी परेशानी होती है। दरअसल देबिना का खुद का एक यूट्यूब चैनल है, जिसमें वे अपनी पर्सनल लाइफ से अपने फैन्स को रूबरू होती रहती हैं। इस चैनल में उन्होंने हाल ही में अपना एक ताजा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देबिना ने बताया है कि कैसे उनकी बेटियां उन्हें संघर्ष करना सिखाती हैं।

Read More : विश्व कप कवर के दौरान मशहूर पत्रकार का निधन, 49 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

बेटी को भूख लगते ही पता चल जाता है

अपने इस वीडियो में देबिना ने बताया है कि उनको अपनी दोनों बेटियों को पालने के लिए कितना संघर्ष करना पड़ रहा है। देबिना वीडियो में बता रही हैं कि वे सुबह नीनूड़ी (छोटी बेटी) के रोने से उठती हैं। उन्होंने बताया है कि उठते ही वे सबसे पहले अपनी छोटी बेटी को दूध पिलाती है। इसके साथ ही इस वीडियो में उन्होंने यह भी बताया कि कई बार जब वे बाहर होती हैं, या घर आने में उन्हें देरी हो जाती है, और इस दौरान जब उनकी बेटियों को भूख लगती है तो उन्हें अपने आप पता चल जाता है। इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि, जब उनकी बेटी को भूख लगती है तो उनके ब्रेस्ट से अपने आप दूध निकलने लगता है। कई बार तो ऐसा होता है कि उनकी पूरी ड्रेस भीग जाती है। इसके बाद उन्होंने बताया कि ऐसी स्थिति में वे अपनी बेटी के लिए दूध निकालकर घर पर रख कर जाती हैं। लेकिन जब भी उनकी बेटी को भूख लगती है, उन्हें बाहर होते हुए भी पता चल जाता है।

Read More : Subrata Roy Latest News: जल्द मिलेगा सहारा निवेशकों का पैसा! सहारा समूह ने किया 7 दिन में लौटाने का दावा

दूध पिलाने के बाद करती है बाकी काम

debina became mother of 2 daughters in 7 months : इस वीडियो में देबिना ने बताया कि बेटी को दूध पिलाने के बाद वे अपना बाकी का काम करने के लिए उठती हैं। इसके आगे वह कहती हैं कि लेकिन जैसे ही अपनी बेटी को बेड पर सुलाती हैं, वह तांडव वाला रोना शुरू कर देती है। उनके घर में जापा आती है, जो पहले उनकी बड़ी बेटी का मसाज करती है और फिर उनका मसाज करती है। नीनूड़ी अभी छोटी है, इसलिए उसका मसाज नहीं होता है। हालांकि, देबिना की मां नीनूड़ी को कुछ स्ट्रेचिंग करा देती हैं, ताकि उसकी अच्छे से नींद हो सके।

Read More : IND vs BAN: बंगलादेश के खिलाफ शमी की जगह टीम में शामिल हो सकता है ये दिग्गज खिलाड़ी, BCCI ने किया ऐलान

नहीं मिलता रेस्ट का समय

इस वीडियो में देबिना ने अपने बताया कि बेटियों के कारण उन्हें आराम करने का समय नहीं मिलता है। क्योंकि जब नीनूड़ी रोती है तो उसकी आवाज सुनकर उनकी बड़ी बेटी लियाना भी उठ जाती है। वे नीनूड़ी को सुलाती हैं और फिर लियाना के साथ खेलने में लग जाती हैं। इस तरह कभी बड़ी बेटो तो कभी छोटी बेटी के साथ ही उनका पूरा दिन निकल जाता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें