Deepika Padukone will marry Sanjay Leela Bhansali!

संजय लीला भंसाली से शादी करना चाहती है दीपिका पादुकोण ! सलमान के सामने कबूला…

संजय लीला भंसाली से शादी करना चाहती है दीपिका पादुकोण ! Deepika Padukone wants to marry Sanjay Leela Bhansali! Confession in front of Salman.

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2023 / 07:27 PM IST, Published Date : February 18, 2023/7:26 pm IST

मुंबई । दीपिका पादुकोण का एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली से शादी करने की बात कह रही है। हालांकि ये वीडियो बहुत पुराना है जो अचानक से वायरल हो रहा है। दीपिका का ये वीडियो पद्मावत के प्रमोशन के दौरान का है। दीपिका अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान के पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस में पहुंची थी।

Read More: महिला ने पड़ोसी के ऊपर फेंका तेजाब, युवक के जले हाथ-पैर, इस बात पर हुआ था विवाद 

इसी दौरान दीपिका से जब सलमान ने यह पूछा गया कि क्या वे संजय लीला भंसाली से शादी करना चाहेंगी तो उनका यह सवाल पूछकर हर कोई चौंक गया। दीपिका ने जब यह कहा कि वे संजय लीला भंसाली से शादी करेंगी तो सलमान खान एकदम चौंक गए। उन्होंने बुदबुदाते हुए कहा, “चलेगी नहीं शादी।” इस पर दीपिका ने चौंकते हुए पूछा, “क्यों नहीं चलेगी।” तो सलमान अपनी बात से पलट गए और बोले, “हां, चलेगी।

read more: रमेश बैस ने मराठी भाषा में ली गवर्नर पद की शपथ, महाराष्ट्र के 22वें राज्यपाल होंगे दिग्गज राजनीतिज्ञ बैस

खैर दीपिका ने अपनी कोस्टार रणवीर सिंह से शादी रचा ली है। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते है। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। भंसाली ने पद्मावत के बाद गंगूबाई काठियावाड़ी बनाई और हाल ही में वे हीरामंडी पर काम कर रहे है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक